मैं अपना अवार्ड नहीं लौटाऊंगा
मैं अपना अवार्ड नहीं लौटाऊंगा
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान ने कल अपनी उम्र के 50 पड़ाव पुरे कर लिए. हमारा मतलब है कि कल बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान 50 साल के हो गए. इस मौके पर उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि देश में असहिष्णुता का माहौल बड़ा है जिसके विरोध में फिल्म जगत से जुडी कई हस्तियों ने अपने अवार्ड वापस लौटाए है. मैं भी इस विरोध में उनके साथ हूँ. और उनके इस फैसले को सही मानता हूँ.

लेकिन मैं अपने अवार्ड को नहीं लौटाऊंगा. इसमें मेरी अलग राय है. मैं अगर ये कदम उठता हूँ तो वो प्रतीकात्मक होगा. उन्होंने कहा की हमारा देश एक धर्मनिरपेक्ष देश है. जहा सबको बोलने और अपना विरोध जताने की आजादी है. मैं मानता हूँ कि इस विरोध में बॉलीवुड स्टार शामिल नहीं है. पर एक अभिनेता के तौर पर मेरी सोच यह है कि हमें सभी मुद्दे पर गौर करना होगा और फिर सही गलत का फैसला करके उसमे अपना मत रखना होगा.

उन्होंने कहा कि हम भावनाए व्यक्त करने की बात करते है लोग मेरे घर पर पत्थर फेकते है तो अगर में सही हूँ तो उसका मुकाबला डटकर करूँगा. आगे उन्होंने कहा कि हमारा देश तभी आगे बढ़ेगा जब हम इस बात को मान लेंगे कि सभी धर्म सामान है. धार्मिक समानता को मानकर आप अपनी देशभक्ति को प्रदर्शित कर सकते हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -