हाँ मै शाहिद अफरीदी से शादी करना चाहूंगी : अर्शी खान

मुंबई : इनदिनों भारतीय मॉडल अर्शी खान और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के अफेयर को लेकर काफी सुर्ख़ियो में है. पहले मिडिया की खबरों ने इस बात को काफी हाई लाइट किया लेकिन यह सही है या नहीं है इसकी सही जानकारी नहीं मिल पा रही थी लेकिन इस बात का अब बड़ा खुलासा खुद भारतीय मॉडल अर्शी खान ने किया है दरअसल, अर्शी खान ने अफरीदी को लेकर ट्वीट किया कि 'मैं शाहिद अफरीदी से शादी करने के लिए तैयार हूं यदि वह मेरे सामने प्रस्ताव रखते हैं. अर्शी खान ने यह जबाब उन्हें दिया है जो लोग अर्शी खान और अफरीदी के साथ संबंधों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं.

गौरतलब है कि मॉडल अर्शी खान अक्सर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ अपने अफेयर को अर्शी खान ने कुछ बातों का खुलासा करके काफी सुर्ख़ियो में रही थी. और इससे पहले पाक क्रिकेटर अफरीदी और भारतीय मॉडल अर्शी खान के बीच व्हाट्सएप चैट की खबरे सोशल मीडिया पर बहुत उडी थी.

इन खबरों को ध्यान में रखते हुए अर्शी खान ने ट्वीट के जरिये कहा था की शाहिद उनके सिर्फ दोस्त हैं और हमारे बीच ऐसा कुछ नही है. लेकिन इन सभी बातो की असलियत अब हमारे सामने आ गई है. 8 सितंबर को ट्विट करके अर्शी ने भारतीय मीडिया पर निशाना साधा और कहा कि वो शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और इसके लिए उन्हें भारतीय मीडिया से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -