'उसे जाकर एक जोर का चांटा मारूंगा..', घायल ऋषभ पंत पर क्यों भड़के कपिल देव ?
'उसे जाकर एक जोर का चांटा मारूंगा..', घायल ऋषभ पंत पर क्यों भड़के कपिल देव ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अचानक अपने एक बयान से क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा दिया है। भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव टीम इंडिया के एक खिलाड़ी पर अचानक भड़क गए हैं। कपिल देव ने यहां तक कह दिया कि मैं जाकर उसे एक थप्पड़ जोर से मारूंगा। भारत के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव के अचानक इस प्रकार के बयान से हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, कपिल देव ने यह बयान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को लेकर दिया है।  

कपिल देव ने कहा है कि, 'मैं चाहता हूं कि ऋषभ पंत शीघ्र ठीक हो जाए और जब वह स्वस्थ हो जाएगा, तो मैं उसे जाकर एक चांटा जोर से मारूंगा, क्योंकि अपनी देखरेख करो। देखो, आपकी चोट से पूरी टीम का पूरा कॉम्बिनेशन बिगड़ गया है। फिर गुस्सा भी है कि आज ये युवा लड़के ऐसी गलतियां करते क्यों हैं? इसलिए उसके लिए थप्पड़ भी पड़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, 'ऋषभ पंत को आशीर्वाद और प्यार-मोहब्बत। भगवान उसको जल्द स्वस्थ करे।' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से नागपुर में चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच खेला जाएगा।

ऋषभ पंत का नहीं होना भारतीय टीम के लिए बड़ा नुकसान है, क्योंकि ऋषभ पंत टेस्ट फॉर्मेट में धाकड़ विकेटकीपर होने के साथ ही बेहद घातक बल्लेबाज भी हैं। ऋषभ पंत टेस्ट फॉर्मेट में तेजी से रन बनाते हैं और टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस चार मुकाबलों की अहम टेस्ट श्रृंखला में उनकी कमी खलेगी। 

कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुए थे ऋषभ पंत :-

बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 की सुबह एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे। वह नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुड़की की तरफ जा रहे थे और अपनी मर्सिडीज कार चला रहे थे। ऋषभ पंत की कार देहरादून हाईवे पर डिवाइडर में जा घुसी और उसमे आग भड़क उठी थी। 25 साल के ऋषभ पंत को माथे पर गंभीर चोटें आईं, घुटने का लिगामेंट फट गया, उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोटें आई थी। ऋषभ पंत अब अपनी चोट से धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

शुभमन गिल को देखते ही लोगों ने लिया सारा अली खान का नाम, विराट कोहली ने किया कुछ यूँ रिएक्ट

पाकिस्तान की हेकड़ी निकली ! पूर्व दिग्गज ने कहा- एशिया कप शिफ्ट करना ही सही फैसला

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI ? राहुल ने किया खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -