स्वदेश लौटने के बाद पीवी सिंधु ने कहा-
स्वदेश लौटने के बाद पीवी सिंधु ने कहा- "मैं निश्चित रूप से पेरिस ओलंपिक में खेलूंगी..."
Share:

भारत की शटलर पीवी सिंधु ने स्पष्ट कर दिया है कि वह पिछली उपलब्धियों पर आराम नहीं करेंगी और पहले से ही 2024 के पेरिस ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रही हैं। मौजूदा तोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर स्वदेश लौटी सिंधु ने कहा कि वह इसका लुत्फ उठा रही हैं और सुधार जारी रखना चाहती हैं। उन्होंने मीडिया से कहा, "मैं निश्चित रूप से पेरिस (2024 ओलंपिक) खेलूंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और 100 प्रतिशत खेलूंगी। हमारे पास बहुत समय है। वर्तमान में, मैं इस पल का आनंद ले रही हूं और इसे संजो रही हूं।" सिंधु ने कहा कि उन्होंने हर उस कोच से सीखा है जिसके तहत उन्होंने प्रशिक्षण लिया है और हर गुजरते दिन के साथ उन्हें सुधारने में मदद करने के लिए उन सभी की आभारी हूं।

"मैंने हर कोच से बहुत कुछ सीखा है। हर कोच के पास अलग-अलग कौशल और अलग-अलग तकनीकें हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप जितना हो सके उतना हासिल करें और जब भी जरूरत हो इसका इस्तेमाल करें। मैं उनमें से हर एक का बहुत आभारी हूं। इस बार हमने तकनीकों और कौशल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पर्याप्त समय मिला। केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को पीवी सिंधु को सम्मानित किया। एक गर्मजोशी भरे समारोह में सिंधु और उनके कोच पार्क ताए संग को सम्मानित करने में, ठाकुर के साथ केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय संस्कृति, पर्यटन और उत्तर-पूर्वी क्षेत्र के विकास मंत्री जी किशन रेड्डी और युवा मामलों के राज्य मंत्री और खेल निसिथ प्रमाणिक, सचिव खेल रवि मित्तल और खेल मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी। सिंधु के माता-पिता पी विजया और पीवी रमना ने कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए हैदराबाद से यात्रा की। इस कार्यक्रम में सांसद श्याम बापू राव, बंदी संजय कुमार, अरविंद धर्मपुरी और टीजी वेंकटेश भी मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए, ठाकुर ने कहा, "पीवी सिंधु भारत के महानतम ओलंपियनों में से हैं। वह भारत की प्रतीक, प्रेरणा हैं और उन्होंने देश के लिए खेलने का सपना देखने वाले हर भारतीय की कल्पना को पकड़ लिया है। उनकी अविश्वसनीय उपलब्धि - दो ओलंपिक पदक जीतने की है। लगातार दो ओलंपिक खेल नवोदित एथलीटों की एक पीढ़ी को प्रेरित करेंगे। "उनकी सफलता से पता चलता है कि सरकार की लक्ष्य ओलंपिक पोडियम योजना ने हमारे ओलंपिक उम्मीदवारों को पोडियम फिनिश की ओर कैसे बढ़ाया है। टोक्यो ओलंपिक के लिए रवाना होने से ठीक पहले, उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत की, और उनकी जीत के ठीक बाद वह उन्हें फोन करने और बधाई देने वाले पहले व्यक्ति थे। 

जगन्नाथ मंदिर को लेकर आज हो सकता है अहम फैसला

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा को मिली बड़ी राहत, SEBI ने किया इस मामले का निपटारा

Tokyo Olympics: भारत को दो और पदक ! रवि कुमार और दीपक पुनिया ने लगाया जीत का दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -