अपने प्रोडक्शन हाउस को नम्बर वन बनाना चाहती हैं शनाया मकानी
अपने प्रोडक्शन हाउस को नम्बर वन बनाना चाहती हैं शनाया मकानी
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना रही निर्माता शनाया मकानी इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की तरक्की में लगी हुई हैं. शनाया चाहती हैं कि उनका प्रोडक्शन हाउस 'हाउस ड्रीम कैचर' जल्द ही नम्बर वन पर आ जाए, जिसके लिए वह बहुत मेहनत कर रही हैं. शनाया मकानी ने फिल्म 'सुनो ससुरजी' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपने प्रोडक्शन हाउस को बेहतर करने के लिए वह बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल सिनेमा में भी जमकर काम कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'सुनो ससुर जी' फिल्म को शनाया के पिता ने ही प्रोड्यूज किया था. हाउस ड्रीम कैचर के बैनर तले बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में अभिनय करने वाले गोलू और ऋचा की जोड़ी को जनता ने खूब पसंद किया, लेकिन साथ ही साथ अवधेश मिश्रा की अदाकारी ने लोगों के दिलों को जीत लिया और एक अमिट छाप छोड़ दी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों की तरह अब भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी काफी तरक्की कर ली है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों को भी एंटरटेनमेंट की फील्ड में अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिलने लगा है. देश ही नहीं अब भोजपुरी फिल्मों की गूँज विदेशों में भी सुनने को मिल रही है. 'सुनो ससुरजी' का संगीत राजेश झा ने दिया है, वही प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज ने इस फिल्म के गीतों को लिखा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Cannes 2018: अप्सरा बनकर जलवे बिखेरती नजर आई बॉलीवुड की ये 3 हसीनाएं

गुपचुप शादी की खबरों के बीच हनीमून मनाने निकले नेहा और अंगद

X-MAN की अगली सीरीज में नजर आ सकता है ये बॉलीवुड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -