में आत्मविश्वास के साथ वापसी करूँगा-नोवाक जोकोविच

दिल्ली: कड़ी मेहनत करके अपना पूरा आत्मविश्वास हासिल करूँगा यह कहना है 2 बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन सर्बिया के नोवाक जोकोविच का क्योकि वह अभी खराब फॉर्म से जूझ रहे है. जोकोविच ने कहा है कि लगातार खराब परिणामों के चलते उनका आत्मविश्वास डगमगा गया है. इस सर्बिया के खिलाड़ी नोवाक जोकोवि ने मन है कि गत 18 महीने उनके लिए काफी संघर्षपूर्ण रहे हैं.

यहाँ टेनिस खिलाड़ी जोकोविच ने कहा, मैंने हमेशा खुद में विश्वास किया है और यही कारण है कि मैं अपने सपनों को पूरा कर पाया हूं लेकिन इस समय मेरा आत्मविश्वास गिर गया है. इसे हासिल करने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी. कुछ अच्छे मैचों और एक अच्छे टूर्नामेंट से यह आत्मविश्वास वापिस आ सकता है. मेलबोर्न में वह राउंड 16 में युवा कोरियाई खिलाडी से हार कर बाहर हो गए थे. उन्हें कोहनी की सर्जरी के कारण फिर कोर्ट से बाहर रहना पड़ा. 

गौरतलब है कि इस स्टार पूर्व नंबर एक खिलाडी की फॉर्म में गिरावट जून 2016 में अपना पहला फ्रेंच ओपन खिताब जीतने और करियर ग्रैंड स्लेम पूरा करने के बाद आनी शुरू हुई थी. जोकोविच को विंबलडन का क्वार्टर फाइनल कोहनी की चोट के कारण छोडऩा पड़ा जिसके बाद वह जनवरी में हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन तक उन्हें कोर्ट से बाहर रहना पड़ा था. 

IPL 2018: आज चेन्नई के सुपर लड़ेंगे कोलकाता के राइडर्स से

मैच फिक्सिंग में दो बैडमिंटन खिलाड़ियों पर लगा प्रतिबंध

विम्बलडन ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -