PSG के साथ ही रहूँगा-नेमार

दिल्ली: यहाँ पर ब्राजीली स्टार फारवर्ड नेमार ने सत्र के अंत में अपने फ्रेंच चैंपियन क्लब से नाता तोडऩे की अफवाहों पर विराम लगाते हुये पेरिस सेंट जर्मेन की 2018-19 की टी-शर्ट पहनकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी फोटो वायरल की है. बता दें कि नेमार ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने फ्रेंच क्लब पीएसजी की टी-शर्ट पहनी हुई है जिससे उनके 2018-19 सत्र में भी क्लब के साथ बने रहने की अब उम्मीद है. 

बता दें कि 26 वर्षीय खिलाड़ी ने साथ ही लिखा, मुझे नई जर्सी पहनकर गर्व महसूस हो रहा है और मैं अपने क्लब को आगे भी खुशियां देता रहूंगा. गौरतलब ब्राजीली फुटबालर पैर की चोट से जूझ रहे हैं. इससे पहले एक  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि नेमार ने पीएसजी क्लब के निदेशकों से क्लब छोडऩे के लिए कहा है. यहाँ नेमार 22.2 करोड़ यूरो की विश्व रिकार्ड डील के साथ बार्सिलोना से पीएसजी में शामिल हुए थे.

जानकारी के अनुसार खबरें थीं कि नेमार अब स्पेनिश क्लब रियाल मैड्रिड के लिए खेलना चाहिए हैं. मैड्रिड ने वर्ष 2013 में नेमार के साथ पहले करार करने का प्रयास किया था लेकिन ब्राजीली फुटबालर सांतोस से बार्सिलोना में शामिल हो गए थे. लेकिन अब नेमार ने सत्र के अंत में अपने फ्रेंच चैंपियन क्लब से नाता तोडऩे की अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट से राफेल नडाल हुए बाहर

नडाल ने तोड़ा 34 साल पुराना विश्व रिकॉर्ड

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में पहला मुकाबला जापान से

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -