मरते दम तक एक्टिंग करती रहेंगी बेबो, कहा- 'मैं एक्टिंग के लिए ही पैदा...'
मरते दम तक एक्टिंग करती रहेंगी बेबो, कहा- 'मैं एक्टिंग के लिए ही पैदा...'
Share:

बॉलीवुड की सेक्सी बाला कही जाने वाली करीना कपूर आज बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस मानी जाती हैं लेकिन वह इन दिनों फिल्मों में थोड़ा कम नजर आती हैं और फिर भी उनके लाखो दीवाने हैं. आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर ने 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और इस इंडस्ट्री में रहते हुए करीना कपूर को लगभग दो दशक हो चुके हैं. ऐसे में हाल ही में करीना कपूर ने कहा कि ''वह मरते दम तक एक्टिंग करती रहेंगी.'' जी हाँ, और इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि ''उनका जन्म ही एक्टिंग के लिए हुआ है और वह अपने जीवन के अंत तक एक्टिंग करेंगी.''

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में उन्होंने कहा, "यह 20 साल काफी अद्भुत रहे हैं. इंडस्ट्री में शानदार लोगों के साथ काम करने का यह सफर भी काफी अच्छा रहा. मैं एक्टिंग के लिए ही पैदा हूई हूं, क्योंकि मुझे लगता है यही मेरा जुनून है और मैं अपने जीवन के अंत तक एक्टिंग करती रहूंगी." आप सभी को बता दें कि करीना कपूर जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं और आने वाली अपनी इसी फिल्म के बारे में करीना ने कहा, "जब भी मैं उनके साथ काम करती हूं तो यह बिल्कुल सपने के सच होने के जैसा ही लगता है. वे एक सिनेमैटिक जीनियस हैं और एक बार फिर उनके साथ नजर आना किसी सपने के सच होने जैसा ही है."

आप सभी को बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' के अलावा करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी और उनकी यह फिल्म 'सरोगेसी' पर आधारित होगी.

न्यूयॉर्क पहुंचकर भारत की इस चीज़ को बहुत मिस कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

'राधे' में भी पुलिस के रोल में नज़र आएँगे सलमान खान, ऐसी होगी फिल्म की कहानी

एथनिक लुक से मलाइका ने लगाई अपने फैंस के दिलों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -