मैं संस्थान के अंतरिम अध्यक्ष का पद संभालने को तैयार थाः शत्रुघ्न सिन्हा
मैं संस्थान के अंतरिम अध्यक्ष का पद संभालने को तैयार थाः शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पुणे : फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट में चल रहे विवाद के बीच बीजेपी नेता व अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा ने कहा है कि वो अंतरिम अध्यक्ष का पद संभालने को तैयार थे। साथ ही उन्होने यह भी कहा कि विरोध कर रहे छात्रों के साथ गतिरोध को खत्म करने के लिए उन्होने गजेंद्र चौहान से पद से छोड़ने का भी आग्रह किया था। सिन्हा ने कहा कि मैं संस्थान के अंतरिम अध्यक्ष के पद को संभालने के लिए राजी था।

इतना ही नही इसके लिए उन्होने एक उचित पत्र की मांग भी की थी। एफटीआईआई के एक पूर्व छात्र ने बताया कि विरोध के दौरान राहुल गांधी, नगमा व राज बब्बर जैसे नेताओं ने संस्थान का दौरा किया था और इसके बाद राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात भी की थी। इसलिए हमारे कुछ नेताओं को हस्तक्षेप करना उचित नही लगा। छात्र ने सरकार पर प्रतिष्ठा का विषय बनाने के भी आरोप लगाया।

सिन्हा ने कहा कि मैंने गतिरोध को खत्म करने के लिए गजेंद्र चौहान से इस्तीफा देने का भी अनुरोध किया था। लेकिन वो माने नही। एफटीआईआई के निदेशक प्रशांत पथराबे की शिकायत पर पिछले वर्ष अगस्त में आधी रात को छात्रों को गिरफ्तार करने की पुलिस की कार्रवाई की भी सिन्हा ने निंदा की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -