एक रैली में ट्रम्प ने जो बिडेन पर निशाना साधते हुए कही ये बात
एक रैली में ट्रम्प ने जो बिडेन पर निशाना साधते हुए कही ये बात
Share:

ट्रम्प और बिडेन के बीच लड़ाई चुनावों के काफी करीब है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने आरोप लगाया कि वह डेमोक्रैट जो बिडेन की तुलना में गुरुवार रात एक टेलीविज़न टाउन हॉल बैठक के दौरान अधिक कठिन सवालों का सामना करने की संभावना है, जो दूसरे नेटवर्क पर समवर्ती रूप से पहुंचेंगे। "मैं उसे देखना चाहता हूं क्योंकि मैं देखना चाहता हूं कि क्या वह इसे कार्यक्रम के माध्यम से बना सकता है," ट्रम्प ने ग्रीनविले, उत्तरी कैरोलिना में एक रैली में घोषित किया। उन्होंने आगे कहा, "और, ईमानदारी से, वे बहुत नरम होंगे।" उम्मीदवारों की उपस्थिति दोनों को 8 बजे से शुरू होती है जब न्यूयॉर्क के समय के अनुसार ट्रम्प के साथ मियामी से बीबीसी और फिलाडेल्फिया से एबीसी पर बिडेन होते है।

यह 2020 के अभियान के अजनबी क्षणों में से एक के लिए बनेगा, टेलीविजन दर्शकों की संख्या को तोड़ देगा क्योंकि उम्मीदवार बिना किसी तनाव और बहस के नाटक के बिना अपने संदेश देते हैं। फिर भी, घटना 3 नवंबर को चुनाव से पहले ट्रम्प को उनके सर्वोच्च प्रोफ़ाइल अवसरों में से एक प्रदान करेगी। दोनों उम्मीदवार मूल रूप से गुरुवार रात बहस करने वाले थे। कोरोनोवायरस महामारी, अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य देखभाल जैसे विषयों पर एक-दूसरे के साथ हाथापाई करने के बजाय, टाउन हॉल प्रारूप आमतौर पर उम्मीदवारों को अपने पदों को पूरा करने के लिए एक कम विवादास्पद अवसर देता है, और वे मुद्दों के बारे में मतदाताओं के साथ एक-दूसरे को संलग्न करते हैं। 

अपने अभियान कोरोना के साथ संक्रमण के कारण दूरस्थ रूप से प्रदर्शित होने के लिए राष्ट्रपति पद के दावों पर नॉनपार्टिसन आयोग द्वारा संशोधित योजनाओं को अस्वीकार करने के बाद ट्रम्प ने निश्चित रूप से अनुसूचित टाउन हॉल प्रारूप बहस से बाहर का समर्थन किया। अभियान ने जोर देकर कहा कि राष्ट्रपति और उनके सहयोगियों, जिनमें से कई ने कोरोनोवायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया है, कोई स्वास्थ्य जोखिम नहीं है।

पाक में कोरोना महामारी की दूसरी लहर, इमरान सरकार ने जारी की चेतावनी

इस तरह उड़ानों पर रोका जा सकेगा संक्रमण: अमेरिकी सेना

कोरोना वायरस को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने नहीं की कोई पुष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -