'सरबजीत' के लिए पाकिस्तानी लहजा सीखा.....

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर की पहली फिल्म 'NH 10' के साथ ही साथ प्रियंका चोपड़ा के अभिनय से सजी फिल्म 'मैरी कॉम' में नजर आए अभिनेता दर्शन कुमार जो कि हमे फिल्म सरबजीत में भी एक पाकिस्तानी वकील के किरदार में नजर आ रहे है. खबर है कि अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता दर्शन कुमार ने कहा है कि मुझे एक्टिंग का बचपन से शौक था, दिल्ली में कविताएं लिखता था, उन्हें परफॉर्म करता था जिसके लिए मुझे अवॉर्ड्स मिलते थे.

जब अवॉर्ड्स मिलने लगे तो मैंने इसे सीरियस लेना शुरू किया, दिल्ली में थिएटर ज्वाइन किया, नाटक करने लगे, फिर मुंबई आ गए. मुंबई में भी थिएटर किया. मेरा सपना था कि‍ मैं बॉलीवुड के दमदार व दिग्गज अभिनेता नसीर साब (नसीरुद्दीन शाह) के साथ काम करूं और मुझे उनके थिएटर ग्रुप में काम करने का मौका मिला. हम लोग बहुत सारे प्ले किया करते हैं.  

दर्शन कुमार ने अपनी फिल्म सरबजीत के बारे में कहा कि इस फिल्म में मुझे दिग्गज अभिनेताओं में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन, रणदीप हूडा और ऋचा चढ्ढा जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ में कार्य करने का मौका मिला.दर्शन ने कहा कि अभिनेता रणदीप हुड्डा को मैं पहले से ही जानता हूं क्योंकि हम दोनों मिलकर बॉलीवुड के दमदार व दिग्गज अभिनेता नसीर साब (नसीरुद्दीन शाह) के साथ थिएटर किया करते हैं. तो इस तरह से सरबजीत का सफर भी शानदार रहा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -