बार्बी डॉल के ब्वॉयफ्रेंड की तरह दिखने की चाहत में निकलवा डाली अपनी दो पसलियां : ब्राज़ील
बार्बी डॉल के ब्वॉयफ्रेंड की तरह दिखने की चाहत में निकलवा डाली अपनी दो पसलियां : ब्राज़ील
Share:

साओ पोलो: ब्राजील के एक युवक द्वारा बार्बी डॉल के ब्वॉयफ्रेंड केन डॉल की तरह दिखने की चाहत में अपनी दो पसलियों निकलवाने का मामला सामने आया है. 

जानकारी के अनुसार, ब्राजील के मॉरिसियो गाल्डी को डॉक्टर्स ने उन्हें ऐसा नहीं करने की सलाह दी थी, लेकिन गाल्डी ने उनकी बातों को नजरअंदाज कर दिया. 29 साल के गाल्डी को सर्जरी की ऐसी सनक सवार चढ़ी थी कि उन्होंने दूसरे डॉक्टर को ढूंढ़ा और अपनी दो पसलियां निकलवा डालीं.

ऐसा उन्होंने रियल-लाइफ दिखने की ख्वाहिश में कराया. गाल्डी इससे पहले भी कई तरह की सर्जरी करा चुके हैं. इसके तहत वह चेस्ट इम्प्लांट्स, आर्म इम्प्लांट्स से लेकर नाक की चार सर्जरी और लिप्स की सर्जरी करा चुके हैं17 साल की उम्र में एक्टिंग क्लास में एडमिशन के बाद अपने लुक को लेकर शर्मिंदगी महसूस हुई. इसी के बाद से नाक की पहली सर्जरी कराई और तब से सर्जरी का जो सिलसिला शुरू हुआ, वह अब भी जारी है.

गाल्डी का कहना है कि वह अपने लुक को लेकर इनसिक्योर नहीं है. बल्कि ऐसा करने की वजह है कि वह बचपन से ही केन की तरह दिखना चाहते थे. उन्होंने कहा कि जब लड़कियों को डॉल से खेलते देखते थे तो वो भी ऐसा करना चाहते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -