मैं खाना पकाना सीखना चाहती हूं लेकिन...
मैं खाना पकाना सीखना चाहती हूं लेकिन...
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना है कि, वह टेस्टी खाना बनाना चाहती है. खबरों की माने तो जेनिफर एनिस्टन को केवल 'रेडी टू ईट फूड' ही बनाना आता है और उनकी ख्वाहिश है कि काश वह अच्छा और हर तरह का खाना बनाने में निपुण होतीं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मैं सचमुच लजीज खाना पकाना सीखना चाहती हूं, लेकिन मेरे पास इसके लिए समय नहीं है. खाना बनाने के दौरान मेरी तरकीब होती है कि मैं उबले अंडे लेती हूं और उन्हें कप में डालकर खाने के लिए तैयार कर लेती हूं. मैं फटाफट तैयार होने वाला भोजन बनाने में काफी माहिर हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "मेरे शरीर के अंदर क्या जा रहा है, इसे लेकर मैं काफी सख्त हूं. मुझे स्वीट एन लो, स्प्लेंडा (कृत्रिम शक्कर) जैसी चीजों से छुटकारा मिल गया है. जब हम मीठे से छुटकारा पाना चाहते हैं, इसलिए इन चीजों को अच्छा समझते हैं." बता दे कि, जेनिफर एनिस्टन एक अमरीकी अभिनेत्री होने के साथ-साथ फ़िल्म निर्देशक व निर्माता भी है. एनिस्टन को 1990 के दशक के टेलिविज़न धारावाहिक 'फ्रेंड्स' में रेचल ग्रीन की भूमिका के कारण लोकप्रियता हासिल हुई जिसके लिए उन्हें एमी पुरस्कार गोल्डेन ग्लोब पुरस्कार और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स से सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़े

शबाना ने जावेद को कहा- "आप में अब्बा कैफी आजमी वाली बात नहीं"

आठ साल की उम्र से था सायरा को दिलीप से प्यार

अक्षय कुमार ने पूरी की 'गोल्ड'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -