उमंग बोले, भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी रिलीज हो 'सरबजीत'

'सरबजीत' फिल्म के निर्माता उमंग कुमार ने कहा है कि उन्होंने फिल्म 'सरबजीत' को पूरी तरह से सरबजीत के जीवन पर ही बनाया है इसकी कहानी में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. सरबजीत एक भारतीय किसान थे जिन्हे पाकिस्तान में जासूसी और आतंकवाद का करार देकर मौत की सजा सुनाई गई थी. इस फिल्म को पुरे दिल से बनाया गया है. अपनी एक चर्चा के दौरान फिल्म के निर्माता उमंग कुमार का यह भी कहना है कि वह उम्मीद करते हैं कि हमारी इस फिल्म को भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी रिलीज किया जाएगा.

इस बाबत निर्माता उमंग कुमार का कहना है की मेरी इस फिल्म में ऐसा कुछ भी गलत प्रदर्शित नहीं किया गया है की पाकिस्तान की छवि खराब हो. उमंग ने कहा की फिल्म सरबजीत में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. यह फिल्म एक भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह पर आधारित है जिनकी मौत पाकिस्तान की एक जेल में साथी कैदियों के एक हमले में हो गई थी.

उमंग ने आगे कहा की हमने इस फिल्म को ठीक उसी प्रकार से ढाला है जैसा की सरबजीत की बहन दलबीर ने बताया है. तथा हमारी यह फिल्म बहुत भावुक करने वाली है. इस फिल्म के तथ्यों में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. दलबीर ने अपने भाई को पाकिस्तान की जेल से बाहर लाने के लिए बहुत संघर्ष किया था.

इस फिल्म को एक उम्मीद के साथ बनाया गया है. पाकिस्तान की जेल में कैद भारतीयों को बाहर लाने के लिए ‘ब्रिगिग देम बैक होम’ नाम का एक फाउंडेशन भी बनाया गया है. फिल्म सरबजीत जो कि जल्द ही 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -