तब्बू का बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं 16 साल की थी तो...'

बॉलीवुड अभिनेत्री तबू का कहना है कि वह लगभग एक दशक से अपने आप से संघर्ष कर रही हैं, ताकि जान सकें कि आखिर वह हैं कौन, उनकी पहचान क्या है और वह कैसे जीना चाहती हैं. ख़ास बात यह है कि विश्लेषकों की सबसे ज्यादा प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें यह अहसास हो चुका है कि उनके इन सभी प्रश्नों का उत्तर तभी मिलेगा, जब वह दुनिया से गहरे और व्यापक तौर पर जुड़ सकेगी. 

तब्बू द्वारा आगे बताया गया कि, "जब आप युवा होते हैं तो जिंदगी में बहुत-सी अलग चीजें आप इस दौरान चाहते हैं. जब मैंने फिल्म जगत में शुरुआत की थी, तब मैं 16 साल की थी. उस समय कुछ भी पता नहीं होता है और आप समय के साथ आगे बढ़ते हुए जाते हैं. आप वही करते हैं जो सब करते हैं और बस मजे करना चाहते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि, "इन 10 सालों में खुद के साथ मेरा सफर और मेरा संघर्ष इस बात को लेकर था कि मैं किस चीज के लिए हूं? मैं क्या हूं? और दुनिया में मैं किस तरह जीना चाहती हूं? और मेरी इच्छाएं क्या हैं? कुछ मेरी महत्वाकांक्षाएं वैसी नहीं हो सकतीं जैसा मैं चाहती हूं, लेकिन हम इस चीज को लेकर स्पष्ट होते हैं कि हम कौन हैं और हमें क्या चाहिए." आगामी फिल्म की बात की जाए तो जल्द ही एक्ट्रेस सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आएंगी.

मेकर्स से मिला जवाब, कंगना-राजकुमार के बिना बन पाती या नहीं जजमेंटल है क्या?

परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग

बागी 3 में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का किरदार, मेकर्स ने किया खुलासा

इस वजह से काजोल के हाथ में हमेशा होती है 'ॐ' की अंगूठी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -