'मैं चाहता हूँ कि भूपेंद्र तोड़ डालें नरेंद्र का रिकॉर्ड..', गुजरात की जनता से पीएम मोदी की अपील
'मैं चाहता हूँ कि भूपेंद्र तोड़ डालें नरेंद्र का रिकॉर्ड..', गुजरात की जनता से पीएम मोदी की अपील
Share:

अहमदाबाद: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज रविवार (20 नवंबर) को गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के लोगों से सभी मतदान केंद्रों पर सत्ताधारी भाजपा को विजयी बनाने का अनुरोध किया। विश्व प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम मोदी ने एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों से मतदान के दिन बड़ी तादाद में आने और चुनावों में मतदान के पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ने का अनुरोध किया। 182 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात ने निरंतर प्रगति की है। अतीत में सूखे जैसे विभिन्न कारणों से लोग, गुजरात को हेय दृष्टि से देखते थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि, 'आज हमारे बंदरगाहों से पूरे उत्तर भारत का माल विश्व तक पहुंचता है। ये बंदरगाह भारत की समृद्धि के द्वार बन चुके हैं।' पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में भाजपा सरकार ने सागरखेड़ू योजना समेत विभिन्न योजनाओं के जरिए मछुआरा समुदाय की आय बढ़ाने में सहायता की है। 2017 विधानसभा चुनाव में, कांग्रेस ने गिर सोमनाथ जिले के सभी चार विधानसभा क्षेत्रों- तलाला, ऊना, कोडिनार और सोमनाथ पर जीत दर्ज की थी। रविवार को पीएम मोदी, गुजरात के गिर सोमनाथ जिले में भाजपा के 4 प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे थे।

पीएम मोदी ने रैली में मौजूद लोगों और भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि, 'मैं चाहता हूं कि इस चुनाव में लोग मतदान के दिन अपने-अपने मतदान केंद्रों पर बड़ी तादाद में पहुंचे और मतदान के पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ दें। पीएम मोदीने कहा कि, 'मैं भी यहां आपका आशीर्वाद लेने आता हूं और आपको अपने कार्यों का हिसाब देता हूं। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि सीएम भूपेंद्र, नरेंद्र के रिकॉर्ड को तोड़ें।

डिंपल का प्रचार करने जा रहीं सपा विधायक की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं पूजा पाल

'हम राज्यों में वोट कटाने के लिए जाते हैं', गुजरात में बोले असदुद्दीन ओवैसी

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -