अनन्या से सुनिए स्टारकिड होने के नुकसान, कहा- एक फिल्म ने जिंदगी बदल दी, लेकिन...'

अनन्या से सुनिए स्टारकिड होने के नुकसान, कहा- एक फिल्म ने जिंदगी बदल दी, लेकिन...'

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से सभी के दिलों में एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज सभी की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं. महज छोटी सी उम्र में ही फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे द्वारा अब स्टार किड होने के फायदे और नुकसान बताए गए हैं. उनका कहना है कि डेब्यू फिल्म के बाद जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है, हालांकि वह एक 'नॉर्मल टीनएजर' के जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हैं.

20 साल की अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा कि, "मेरे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने के बाद जिंदगी अवश्य बदल गई है. अब लोग मुझे ज्यादा पहचानने लगे हैं. साथ ही लगता है कि अब आपने एक नाम कमाया है, हालांकि मैं जितना हो सके सामान्य बर्ताव करने की कोशिश में रहती हूं. मैं एक नॉर्मल टीनएजर की तरह रहने की कोशिश करती हूं जो कि मैं हूं भी. मैं अपने परिवार और दोस्तों संग घूमने भी जाती हूं. मैं जितना हो सके, नॉर्मल चीजों को करने का प्रयास करती हूं."

आपको इस बात से अवगत करा दें कि अनन्या मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. उनका कहना है कि एक एक्टर के घर में पैदा होने का उन्हें सौभाग्य मिला है, जिससे बॉलीवुड में उनका सफर काफी सहज रहा है. लेकिन अनन्या का मानना यह भी है कि स्टार किड होने से बॉलीवुड में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन अगर आप काबिल नहीं हैं तो कोई आप पर पैसा नहीं लगाना चाहेगा. 

 

सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर

सैफ अली खान की तारीफ़ सुनकर सातवें आसमान पर पहुँच गई यह एक्ट्रेस

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी खबर सुनकर डिप्रेशन में चले गए थे मधुर भंडारकर, वजह कर देगी हैरान

B'Day : 29 साल की हुई अजय देवगन की 'बेटी', जानें खास बातें