मैंने सोचा कि मुझे 'सुरमा' का हिस्सा नहीं बनना चाहिए लेकिन...
मैंने सोचा कि मुझे 'सुरमा' का हिस्सा नहीं बनना चाहिए लेकिन...
Share:

अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'सूरमा' की शूटिंग में व्यस्त है. हालांकि, उनका कहना है कि वह पहले इस फिल्म के लिए दो-तीन बार मना कर चुके थे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिलजीत ने कहा कि, "निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया, पहले मैंने सोचा कि मुझे 'सूरमा' का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. मैंने इसके लिए दो-तीन बार मना किया."

आगे उन्होंने कहा, "लेकिन इसके बाद मैंने सोचा ये बड़े लोग हैं इसलिए मुझे उनके कार्यालय जाकर मना करना चाहिए, नहीं तो उन्हें लगेगा कि मैं घमंडी हूं. इसके बाद मैं उनके कार्यालय गया और कहा, 'भाई आप मेरे साथ कोई और फिल्म बना लें, लेकिन हॉकी पर नहीं." इसके अलावा दिलजीत का कहना है कि, "हॉकी पर एक फिल्म ('चक दे इंडिया इंडिया') पहले ही आ चुकी थी और दूसरी (अक्षय कुमार की 'गोल्ड') बन रही थी. मैंने कहा, 'मैं कोई भी अन्य फिल्म मुफ्त में कर दूंगा. लेकिन तब तक मुझे 'सूरमा' की कहानी पता नहीं थी सिर्फ इतना पता था कि यह हॉकी पर बन रही है."

अभिनेता का कहना है कि, "फिल्म के निर्माता इस फिल्म में मुझे लेने को लेकर आश्वस्त थे इसलिए मैंने सोचा एक बार कहानी पढ़ लेनी चाहिए. जब मैंने इसे पढ़ा तो लगा कि हॉकी तो सिर्फ एक हिस्सा है और उनकी (संदीप सिंह) कहानी इससे कहीं ज्यादा है, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे उस कहानी के लिए काम करना चाहिए, मैंने हॉकी खेलने के बारे में कोई फिक्र नहीं की." बता दे कि इस फिल्म में दिलजीत के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू भी है.

ये भी पढ़े

अपनी ही सह-कलाकार को नहीं जानती ये अभिनेत्री

Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता

वजन कम करने के लिए गरबा सर्वश्रेष्ठ है- कृति खरबंदा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -