मैं खुश हूं जो मुझे रणदीप के रूप में सरबजीत मिला......
मैं खुश हूं जो मुझे रणदीप के रूप में सरबजीत मिला......
Share:

पाकिस्तान की जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय किसान सरबजीत के जीवन पर फिल्म 'सरबजीत' बनकर पूरी तरह से तैयार है. देखा जाए तो फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट से सरबजीत की बहन दलबीर व परिवार के खास लोगो ने मुलाकात की. इस मौके पर ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन दलबीर कौर के साथ मिलने पर भावुक हो गईं. फिल्म 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय दलबीर कौर के किरदार में ही नजर आएंगी.

फिल्म 'सरबजीत' में लीड रोल कर रहे अभिनेता रणदीप हुडा से जब दलबीर कौर ने मुलाकात की तो पाया वे उनके भाई के किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं। ओमंग कुमार निर्देशित 'सरबजीत' उस भारतीय की कहानी है जिसकी मौत पाकिस्तानी जेल में साथ में बंद कैदियों से हुई झड़प में हो गई थी। दलबीर का कहना है 'रणदीप कमाल के हैं। उन्होंने मेरे भाई का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया.

जब मैं पहली बार उनसे मिली तो मुझे उनमें मेरा भाई ही नजर आया। फिल्म 'सरबजीत' जो कि जल्द ही 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दलबीर ने अपनी चर्चा में आगे कहा कि मैं खुश हूं जो मुझे रणदीप के रूप में सरबजीत मिला. मेरी इच्छा है मैं जब मरूं तो मुझे रणदीप ही कंधा दें, इससे मेरी आत्मा को शांति मिलेगी.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -