भारत का नागरिक होने पर पवन सिंह का बड़ा बयान
भारत का नागरिक होने पर पवन सिंह का बड़ा बयान
Share:

भोजपुरी जगत के दिग्गज अभिनेता पवन सिंह इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना है कि उन्हें खुद पर गर्व है कि वह एक भारत के नागरिक है. बता दें कि पवन सिंह के सुपरहिट गाने 'लॉलीपॉप लागेलु' को लगभग एक दशक होने वाला हैं.

इस ख़ास मौके पर पवन सिंह ने कहा कि, मैं उस देश का नागरिक हूँ जिस देश मे गंगा जमुना की संस्कृति आज भी बरकरार है. विदेशी धरती पर करोड़ो लोगों की भाषा बोली जाने वाली भोजपुरी का सम्मान होने से मेरा मन गदगद हो गया. दरअसल पिछले दिनों मलेशिया में हुए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पवन सिंह ने शिरकत की थीं जहां उन्हें एक नहीं बल्कि तीन-तीन ख़िताब से नवाजा गया है. इस दौरान पवन सिंह बेहद ही खुश थे.

आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो

पवन सिंह को इस दौरान ‘स्टार ऑफ द ईयर’, ‘व्यूअर च्वाइस’ तथा ‘बेस्ट सिंगर’ का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया. खास बात यह है कि पवन सिंह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ बहुत ही बेहतरीन गायक भी हैं, जिनके गाने लोग काफी पसंद करते हैं. यही नहीं बल्कि अब तक पवन सिंह कई सुपरहिट गाने को अपनी आवाज दे चुके हैं.

अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे

हाल ही में रिलीज हुआ उनका कांवड़ सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि पवन सिंह जल्द ही फिल्म 'सत्या रिटर्न्स', 'शेर सिंह' में नजर आने वाले हैं. फिल्म शेर सिंह में पवन सिंह के साथ मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो इन दिनों पवन सिंह फिल्म 'माँ तुझे सलाम' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने पहुंचे रवि किशन

आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो

अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -