2021 को बड़े पर्दे के मनोरंजन का साल मानती है यह अदाकारा

अभिनेत्री वाणी कपूर को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। वाणी अपनी एक्टिंग से भी कई दिलों को जीत चुकीं हैं। वैसे जल्द ही आप वाणी को फिल्में 'शमशेरा', 'बेलबॉटम' और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में देखने वाले हैं। वह इन सभी फिल्मों की तैयारी कर रहीं हैं। वैसे इस बात के लिए वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। आपको बता दें कि उनकी यह तीनों फिल्में थियेटर में रिलीज होने जा रही हैं। आपको याद हो तो साल 2019 में वह ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वॉर' में नजर आईं थीं और इसी फिल्म में उन्हें बड़े पर्दे पर देखा गया था। अब इसी बीच वाणी ने एक वेबसाइट से बात की है।

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि यह बड़े पर्दे के मनोरंजन का साल होगा! लोग वायरस के नियंत्रण में होने का इंतजार कर रहे हैं और टीकों के साथ, लोगों का विश्वास धीरे-धीरे लौट रहा है। वे उन चीजों को करने के लिए वापस जाना चाहेंगे जो वे करते थे। वाणी ने कहा कि लोग कई ऐसे अनुभव याद कर रहे हैं, जिससे उन्हें खुशी होती थी।" इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "सामुदायिक उत्सव बड़े पैमाने पर वापस आएंगे, और भारतीयों के लिए दोस्तों और परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए थिएटर जाना एक बहुत बड़ी बात होती है। यह साल एक बड़ी वापसी करने जा रहा है। वे अपने अनुभव को वापस जीना चाहते हैं।"

वैसे वाणी को यह लग रहा है कि नया कंटेंट लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि महामारी के दौरान दर्शकों का स्वाद बदल गया होगा। हाल ही में उन्होंने कहा, "वे (दर्शक) ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं जो नई, ताजा और अव्यवस्था तोड़ने वाली हो। दर्शकों की पसंद कोरोनोवायरस की वजह से बदल गई होगी और वे सिर्फ कुछ देखने के लिए सिनेमाघरों में आना चाहेंगे जो उन्हें बताए कि भव्यता, नई सम्मोहक कहानी क्या होती है। इसलिए, मैं वास्तव में आश्वस्त हूं कि जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगी।"

अस्पताल के ICU में युवती के साथ हुआ गैंगरेप, मामला जानकार हो जाएंगे हैरान

कोरोना मामलों पर अंकुश लगाने के लिए दक्षिण कोरिया ने लिया ये फैसला

बजट सत्र से पहले बोले पीएम मोदी, कहा- यह इस दशक का पहला सत्र, देश के लिए बेहद अहम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -