भारतीय परिधान पहनना है इस अभिनेत्री की पहली पसंद
भारतीय परिधान पहनना है इस अभिनेत्री की पहली पसंद
Share:

'नमस्ते लन्दन' की शूटिंग में बिजी परिणीति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वे इंडियन ड्रेस में नजर आई हैं. परिणीति बॉलीवुड की बहुत ही बिंदास और खुले विचारो वाली अभिनेत्री मानी जाती हैं. परिणीति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म में वे अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वे 'संदीप और पिंकी फरार हैं' और 'केसरी' फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इन दोनों फिल्म की तैयारियों में भी परिणीति काफी व्यस्त हैं. आपको बता दें कि परिणीति 'संदीप और पिंकी फरार हैं' में अर्जुन कपूर के साथ और 'केसरी' फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं.

हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमे वे इंडियन ड्रेस में नजर आई हैं और उन्होंने लिखा हैं I loveee wearing Indian clothes! #CoverGirl यह तस्वीर एक फोटोशूट की हैं जो परिणीति ने हाल ही में करवाया हैं. इस फोटोशूट में वे इंडियन ड्रेस में बहुत ही प्यारी लग रही हैं और उन्होंने यह फोटोशूट एक मैगजीन के कवर पेज के लिए करवाया हैं.

परिणीति कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स करवा चुकी हैं और उन्हें अक्सर ही मैगजीन्स के कवर पर हॉट अंदाज में ही देखा गया हैं. इस बार वे कवर के लिए इंडियन आउटफ़ीट में नजर आई हैं जो वाकई में अद्भुत लग रहा हैं. आप सभी को पता हो कि परिणीति कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और सभी में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया हैं.

इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'Ladies vs Ricky Bahl' से की और उसके बाद ये 'इश्कजादे' में नजर आई. बॉलीवुड में परिणीति और अर्जुन कपूर की दोस्ती के भी काफी चर्चे हैं दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी सुनना पसंद नहीं करते हैं.

एक्ट्रेस बनने से पहले क्रिमिनल्स के छक्के छुड़ा चुकी है ये एक्ट्रेस

रूस में सबको डराने चली 'परी'

छेड़खानी होने पर इन अभिनेत्रियों ने एक्टर को जड़ा था जोरदार तमाचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -