'आई लव पाकिस्तान' लिखे हुए गुब्बारे बेच रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा
'आई लव पाकिस्तान' लिखे हुए गुब्बारे बेच रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा
Share:

लखनऊ : 'आई लव पाकिस्तान' लिखे हुए गुब्बारे की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसके कारण काफी हलचल मच रही है. ये नज़ारा मथुरा में शनिवार की रात भरत मिलाप मेले देखने को मिला जहां एक शख्स आई लव पाकिस्तान लिखे गुब्बारों की बिक्री कर रहा था जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी. 

इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर जैसे ही आई उसके बाद पुलिस ने इस पर जांच शुरू कर दी. इसके बारे में और गहरी जानकारी दे दें कि भरत मिलाप मेले में शाम को घंटाघर चौराहे पर एक युवक गुब्बारे बेच रहा था. गुब्बारों पर आई लव पाकिस्तान लिखा था और पाक झंडे जैसा चांद का चिन्ह बना हुआ था. इसी के बाद पुलिस ने पकड़ लिया और अपने साथ ले गई. फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

लड़के को हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ हुई जिसमें पता चला उसके साथ उसके कुछ साथी भी थे. साथियों नेजब देखा तो वह गुब्बारों को छिपाते हुए नगर की सीमा से दूर चले गए. इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक से खुफिया विभाग की टीम पूछताछ करने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि इस मामले में जल्दी ही पुलिस के हाथ कोई सुराग लगेगा. 

खबरें और भी..

हिमाचल प्रदेश में महसूस हुए 3.0 तीव्रता के भूकंप के झटके

अमृतसर रेल हादसा : रेलवे पटरी पर हुई खुनी साजिश, लोगों ने खोले पटरी के कुंडे

अमृतसर रेल हादसा : ट्रेन ड्राइवर ने लिखित बयान में सुनाई उस काली रात की घटना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -