मुझे सरलता पसंद है- अदिति राव हैदरी
मुझे सरलता पसंद है- अदिति राव हैदरी
Share:

ये साली जिंदगी, बॉस, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क और वज़ीर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि अच्छा महसूस करना जरूरी है और अच्छा दिखना व्यक्तिपरक है. एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि, सेलिब्रिटी बनने के लिए अच्छा दिखना जरूरी है.

तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि,"अच्छा दिखना व्यक्तिपरक है, मुझे लगता है कि सभी के लिए जरूरी है कि वह हमेशा अच्छा महसूस करें." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे बहुत सारी चीजें पसंद हैं, मुझे विंटेज फैशन पसंद है और जाहिर है मैं देसी बहु स्ट्रीट स्टाइल पसंद करती हूं. भले ही में रेड कार्पेट की ड्रेसिंग में हूं, मुझे सरलता पसंद है." बता दे कि, अदिति हाल ही में वॉच ब्रांड स्वच्छ का नया कलेक्शन जारी किया. जिसके चलते उन्होंने कहा कि उन्हें घड़ियां बहुत पसंद है.

आगे अदिति ने कहा कि, "इसे आप 'स्वाच एक्स यू' कह सकते हैं, यह रचनात्मक है. आपको यहां खुद के डिजाइन्स मिलते हैं." अदिति ने अपने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'श्रृंगारम' से की थी. यह फिल्म भारतीय नृत्य के उपर आधारित थी. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों में ऑफर आने लगे. जबकि अदिति ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल्ली 6 ' से की लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'ये साली जिंदगी से' मिली. यही नहीं बल्कि उन्हें इस फिल्म के लिए स्क्रीन अवार्ड से भी नवाजा गया.

ये भी पढ़े

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी

तो इस बात का मलाल नहीं है 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -