आखिर क्यों बिना दर्शकों के होंगे आई-लीग मैच?
आखिर क्यों बिना दर्शकों के होंगे आई-लीग मैच?
Share:

भारत में आई-लीग के बाकी बचे मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में आयोजित किए जाएंगे. यह फैसला अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने लिया है. इसके बाद एआईएफएफ ने एक बयान में कहा, "स्वास्थ मंत्रालय द्वारा जारी की गई चेतावनी के बाद एआईएफएफ ने आई-लीग 2019-20 संस्करण के बाकी बचे मैच बिना दर्शकों के आयोजित कराने का फैसला किया है."

29 मार्च से शुरू नहीं होगा आईपीएल 2020, ICC ने किया बड़ा ऐलान

अपने बयान में एआईएफएफ ने बयान में कहा, "टीम अधिकारियों, खिलाड़ियों, मैच अधिकारियों, मेडीकल स्टाफ, टीवी क्रयू, मीडिया और जरूरी सुरक्षा स्टाफ के अलावा मैच के दिन और अभ्यास के दिन स्टेडियम के अंदर आने की अनुमति किसी को भी नहीं दी जाएगी"

चैंपियंस लीग: नेमार के शानदार प्रदर्शन से पीएसजी क्वार्टरफाइनल में पहुंचा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेल मंत्रालय ने गुरुवार को सभी राष्ट्रीय महासंघों से कहा है कि कोरोनोवायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए भारत में कोई भी खेल टूर्नामेंट बिना दर्शकों के आयोजित किया जाए।कोरोनावायरस तेजी से दुनिया में पैर पसार रहा है. करीब 1.5 लाख इसकी चपेट में हैं और अब तक करीब 5000 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं.इनमें से चीन में 3177 और इटली में 1016 मौतें हुई हैं।भारत में 12 मार्च को एक मौत की पुष्टि हुई है और अब तक 81 लोग कोरोनावायरस से पीड़ित बताए जा रहे हैं। इनमें से 10 को इलाज के बाद छोड़ दिया गया है जबकि अब भी 71 मामले सक्रिय हैं.

साइना नेहवाल ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप से बाहर

कम उम्र में दूसरे ISL खिताब के करीब पहुंच गए है चेन्नइयन FC के अनिरुद्ध थापा

कोरोना के वजह से खेल जगत पर पड़ा असर, इतिहास में पहली बार फुटबॉल चैंपियंस लीग हुई स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -