मेरी सीएम मैडम से बात हो गई है, आप खनन करते रहेः जगत सिंह

जयपुर: कामां से विधायक जगत सिंह खुद लोगों को ये सलाह दे रहे है कि अवैध खनन सही है, इसके लिए उन्होने सीएम से भी बात कर ली है. इससे जुड़ा एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है, इस वीडियो में वो बोल रहे है कि वैध और अवैध तो मैं समझता नहीं हूं, लेकिन आप काम करते रहें।

आपको कोई परेशानी नहीं होगी, मेरी सीएम मैडम से बात हो गई है. जगत सिंह भरतपुर के पहाड़ी में पंचायत समिति की साधारण सभा को संबोधित कर रहे थे. सभा में उपस्थित लोग या तो खनन करने वाले ठेकेदार थे या ट्रांसपोर्टर्स. बीजेपी विधायक बोल रहे हैं- वैध-अवैध मैं समझता नहीं।

19-20 तो चलता रहता है. आप अपना काम कीजिए. मैंने ऊपर तक बात कर ली है. न कोई आरटीओ आएंगे, न माइंस इंजीनियर जांच करेंगे, न अन्य कोई एसडीओ आएंगे. जो करना चाहें करें, आपको कोई नहीं रोकेगा. इस वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस की उपाध्यक्ष डॉ अर्चना शर्मा ने कहा कि ऐसे बयान से जगत सिंह ओवरलोडिंग और अवैध खनन को बढ़ावा दे रहे है।

उन्होने ठेकेदारों को खुली छूट दे दी है और कहा है कि जो मर्जी करो, कोई देखने नहीं आएगा. इससे यह साफ होता है कि पूर्व में जो खान घोटाला हुआ, उसमें राज्य सरकार का इशारा था। विधायक के इस बयान तथा अन्य मामलों को लेकर पंचायत समिति के बाहर लोगों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी भी की।

पहाड़ी के बीडीओ के.के. जैमन ने बताया कि साधारण सभा में खनन व वाहनों पर पुलिस वालों की धरपकड़ का मामला उठा था. वह मीटिंग का हिस्सा नहीं है. वे खनन को लेकर आई समस्याओं पर अपनी बात कह रहे थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -