रणबीर को चोट पहुँचाने का मेरा कोई इरादा नहीं : दीपिका
रणबीर को चोट पहुँचाने का मेरा कोई इरादा नहीं : दीपिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पीकू की सफलता का जश्न मना रही है. हाल ही में दीपिका से यह सवाल पूछा गया था कि उन्होंने 'पीकू' की सक्सेस पार्टी रणबीर कपूर को तकलीफ पहुंचाने के लिए दी थी. तो इसके जवाब में दीपिका भड़क गई. दरअसल हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई और वहीं दीपिका की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

लेकिन दीपिका ने इन सभी अफवाह को खारिज करते हुए कहा कि वे रणबीर को चोट पहुंचाने का कभी सोच भी नहीं सकती हैं. उन्होंने बताया कि ये पार्टी बहुत ही जल्दबाज़ी में हुई थी और 'बॉम्बे वेलवेट' की पूरी टीम को उन्होंने बुलाया था और वे आए भी थे. दीपिका ने कहा, सिर्फ विक्रमादित्य मोटवाणे ही कान फिल्म फेस्टिवल में थे. मैंने रणबीर और कटरीना को भी पार्टी में बुलाया था, मैं समझ सकती हूं कि वे पार्टी नहीं करना चाहते थे क्योंकि मैं भी अपने करियर में इस तरह के दौर से गुजर चुकी हूं.

मैं रणबीर को चोट नहीं पंहुचा सकती. उन्होंने 'तमाशा' के दौरान मुझसे 'बॉम्बे वेलवेट' के बारे में बात की थी. उन्होंने इसे मुश्किल कैरेक्टर बताया था. मैंने फिल्म अभी देखी नहीं है लेकिन मैं पूरी तरह से रणबीर कपूर के साथ हूं. उनके आस-पास जिस तरह की नकारात्मका को फैलाया जा रहा है, वह बिलकुल ठीक नहीं है. ये जवानी दीवानी के बाद दीपिका और रणबीर की जोड़ी एक बार फिर से इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में नजर आएगी.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -