जब हुआ नीरज के प्रेम सम्बन्ध पर सावल तो बोले खिलाड़ी- "मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है मेरा ध्यान..."

भाला स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में भारत के पहले ट्रैक और फील्ड स्वर्ण पदक विजेता बने और ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय भी बने। यह लड़का तब से शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, जब से भारतीय 23 वर्षीय लड़के के बारे में सब कुछ जानने के लिए उत्सुक हैं। वह क्या खाता है, कैसे सोना जीता है और अरबों लोगों का प्यार और प्रशंसा पाकर कैसा महसूस होता है। हरियाणा में पानीपत के पास खंडरा गांव के किसान का बेटा, जिसने फाइनल में अपने दूसरे प्रयास में 87.58 मीटर का थ्रो करके एथलेटिक्स की दुनिया में कदम रखा और ओलंपिक में ट्रैक और फील्ड पदक के लिए भारत के 100 साल के इंतजार को खत्म किया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कई प्रशंसक अर्जित किए हैं क्योंकि कथित तौर पर उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या लगभग 100k फॉलोअर्स थी और यह बढ़कर 3.2 मिलियन रैपिड पेस हो गई। हाल ही में एक साक्षात्कार में, नीरज चोपड़ा से पूछा गया कि उन्हें महिला प्रशंसकों से क्या ध्यान मिल रहा है और वह इसके बारे में क्या सोचते हैं। नीरज चोपड़ा ने एक साक्षात्कार में कहा, "यह अच्छा है लेकिन सच कहूं तो मैं अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी कोई प्रेमिका है या इस मामले में उनकी क्या योजना है, उन्होंने कहा कि बाद में देखेंगे, अब मेरा ध्यान अपने खेल पर है। अब कोई नहीं है। यह बहुत अच्छा है कि मुझे इतना प्यार मिल रहा है। आने वाला साल एशियाई खेलों और विश्व चैंपियनशिप और फिर ओलंपिक की ओर ले जाने वाले अन्य टूर्नामेंटों के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं अपने खेल पर ध्यान देना चाहता हूं।"

पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

संजू बाबा के साथ गरबा करती नज़र आईं सोनाक्षी, रिलीज़ हुआ Bhuj का धमाकेदार सॉन्ग 'रम्मो-रम्मो'

राहुल गांधी ने श्रीनगर में डिनर को लेकर फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -