मैंने कभी भी शूटिंग कैंसिल नहीं की- काजोल

मैंने कभी भी शूटिंग कैंसिल नहीं की- काजोल

अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग के जरिये लोगों के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री काजोल ने कहा कि वे अपनी तबियत ठीक नहीं रहने के बावजूद फिल्म की शूटिंग रद्द नहीं करती हैं. क्योंकि उनका मानना है कि इससे किसी और की जेब को लाखों रुपए का नुकसान होता है. यही नहीं बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि, "मैंने 25 साल के अपने लंबे करियर में कभी भी शूटिंग रद्द नहीं की क्योंकि वह जिम्मेदारियों का आदर करती है."

इसके अलावा काजोल का कहना है कि, "आप एक ऐसे उद्योग में काम करते हैं जहां अगर आप बीमार पड़ते हैं या शूटिंग रद्द करते हैं तो किसी अन्य व्यक्ति की जेब के लाखों रुपए खर्च हो जाते हैं." बता दे कि, काजोल 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' 'माई नेम इज़ खान' और 'फ़ना' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

काजोल का मानना है कि अब अदाकारों के लिए अपने किरदार के साथ अधिक प्रयोग करने की गुंजाइश है, क्योंकि दर्शक उन्हें अलग-अलग चरित्रों में देखना चाहते हैं. काजोल का कहना है कि, "एक अदाकार बिना किसी झिझक के सभी प्रकार की भूमिकाएं निभा सकते हैं. इसके अलावा काजोल का मानना है कि, अभिनेताओं के लिए किसी भी तरह की फिल्म करने के लिए यह बेहतरीन वक्त है. आप देख सकते हैं कि एक युवा अभिनेता बुजुर्ग की भूमिका निभा रहा है और लोग उसे पसंद कर रहे हैं."

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? फराह खान ने कपिल को कहा मैनरलेस

सेलिब्रिटी पीरियड्स को लेकर रखते है ऐसी सोच

फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर