मैंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है- रुपांजना मित्रा

लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री रुपांजना मित्रा अपने आने वाले टीवी शो 'जय कन्हैया लाल की' को लेकर जमकर सुर्खियों में बनी हुई है. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह असल जीवन में आगामी टेलीविजन धारावाहिक 'जय कन्हैया लाल की' की भूमिका से पूरी तरह अलग हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रुपांजना ने कहा कि, "डाली की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि वह जिद्दी, लापरवाह, जल्दी गुस्सा होने वाली और सनकी लड़की है. मैंने किरदार के साथ पूरा न्याय करने की कोशिश की है, मैंने खुद को डाली के किरदार में ढालने के लिए कड़ी मेहनत की है क्योंकि डाली मुझसे पूरी तरह अलग है."

आगे उन्होंने कहा कि, "मुझमें डाली जैसी कोई विशेषता नहीं है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे डाली से जोड़ने में सक्षम होंगे और मेरी मेहनत को पहचानेंगे." बता दे कि, 'जय कन्हैया लाल की' के साथ हिंदी टीवी जगत में शुरुआत कर रहीं रुपांजना इससे पहले कई बांग्ला धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. खबरों की माने तो इस शो की कहानी कोलकाता पर आधारित है. नए साल से प्रसारित होने वाले स्टार भारत के शो ‘जय कन्हैया लाल की’ को पूरी शूटिंग कोलकाता में होगी. ख़ास बात यह है कि, पूरी कास्ट और क्रू कोलकाता में शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित है.

ये भी पढ़े

इसलिए वंदना पाठक ने 'खिचड़ी' को चुना

ट्रेंड करने लगा ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का गाना

मेरे साथ भी हुआ कास्टिंग काउच लेकिन मैंने...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -