मेरे पास इस तरह की एक छवि है, लेकिन कभी-कभी ... कार्तिक आर्यन ने इस बात पर बयां किया अपना दर्द

मेरे पास इस तरह की एक छवि है, लेकिन कभी-कभी ... कार्तिक आर्यन ने इस बात पर बयां किया अपना दर्द
Share:

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे समीक्षकों से शानदार समीक्षा मिली। इसके बावजूद, बॉक्स ऑफिस पर इसे उम्मीद के मुताबिक प्रतिक्रिया नहीं मिली। अपनी कॉमेडी भूमिकाओं के लिए मशहूर कार्तिक को अपने करियर में गंभीर किरदार निभाने के कम ही मौके मिले हैं। अब, ऐसा लगता है कि वह इससे प्रभावित हैं।

कनेक्ट सिनेमा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, कार्तिक आर्यन ने अपने संवेदनशील पक्ष के बारे में सवालों का जवाब देते हुए कहा, "मैं झूठ नहीं बोलूंगा। कभी-कभी, ऐसा लगता है कि मेरी पेशेवर छवि और मैंने जिस तरह की फिल्में की हैं, उसके कारण एक बहुत ही मनोरंजक छवि बन गई है। यह मेरी छवि है, और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं।"

अभिनेता ने आगे कहा, "लेकिन कभी-कभी ऐसा लगता है कि संवेदनशील स्वभाव या उसके पीछे का व्यक्ति छाया में चला जाता है। मैं हर बार कॉमेडी नहीं करूंगा। मैं हमेशा लोगों को हंसाऊंगा नहीं... सिर्फ इंटरव्यू में ही नहीं, बल्कि फिल्मों में भी। आप जिस तरह की फिल्में चुनते हैं, उससे पता चलता है कि आप कितने संवेदनशील व्यक्ति हैं। मेरी पिछली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में मैंने संवेदनशील स्वभाव का किरदार निभाया होगा या अब 'चंदू चैंपियन' में वह पहलू सामने आ सकता है।"

कार्तिक ने इस तरह की भूमिकाएं प्रभावी ढंग से निभाने के लिए किरदार को भीतर से महसूस करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा, "अगर आप इसे भीतर से महसूस नहीं करते हैं, तो वह चीज सामने नहीं आएगी। 'चंदू चैंपियन' में, मैंने मुरलीकांत पेटकरा का किरदार निभाया, जिसने पैरालिंपिक में फ्रीस्टाइल तैराकी में पहला स्वर्ण जीता और भारत-पाकिस्तान युद्ध में 9 गोलियों का सामना किया। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।"

इस महीने टाटा नेक्सॉन खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा 1 लाख रुपये का डिस्काउंट

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन Z8 सेलेक्ट ऑटोमैटिक का रिव्यू पढ़ें, कीमत पर बेस्ट डील!

देखें विनफास्ट वीएफ ई34 की पहली झलक, जानिए भारतीय बाजार में कब देगी दस्तक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -