अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर बोली वाणी कपूर- 'मेरे पास छोटा है लेकिन...'
अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर बोली वाणी कपूर- 'मेरे पास छोटा है लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर जिन्हें आखिरी बार 2019 की हिट फिल्म 'वॉर' में देखा गया था उत्साहित हैं कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' में काम करने का मौका मिला, एक ऐसी फिल्म जिसमें उनकी एक छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका है। वाणी ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि आज हिंदी सिनेमा के एक प्रतीक अक्षय कुमार सर के साथ काम करने का मौका मिला। मैं उनके विश्वास और विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं। बेलबॉटम में मेरी एक छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका है, जो मुझे उम्मीद है कि दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से पसंद आएगा।"

उन्होंने आगे कहा- "मैं बस इस बात से रोमांचित हूं कि सिनेमा में मेरी अब तक की यात्रा ने मुझे फिल्म का हिस्सा बनने में सक्षम बनाया है और यह तथ्य कि मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकती हूं, जो जीवन से बड़े हैं और इतने महान व्यक्ति हैं, निर्णय एक बिना दिमाग वाला था।" वाणी ने यह भी बताया कि उनके पिता, शिव कपूर, अक्षय के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें इस बात की बहुत खुशी थी कि वाणी के पास उनके साथ एक बड़ी फिल्म करने का प्रस्ताव था। अभिनेत्री ने आगे कहा, "मुझे यह भी साझा करना होगा कि मेरे पिता अक्षय कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह खुश थे कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा था। मेरे पिताजी को इतना खुश देखना भी आश्चर्यजनक था कि मैं इस मेगास्टार के साथ काम कर रहा हूं जिसका काम वह इतने लंबे समय से प्यार करता है। वह चाँद पर था जब मैंने उसे खबर दी।"

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है जिसमें लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं। स्पाई थ्रिलर फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वाणी 'बेल बॉटम' के अलावा 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में आयुष्मान खुराना के साथ और 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

MP: अपने बयान से पलटे शिक्षा मंत्री, अब कहा- 'नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ रही है'

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई लड़ाई में जख्मी हुए 6 लोग

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -