मैंने पांच दिन तक खुद को एक कमरे में बंद रखा था.......

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग कश्यप जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है. खबरों के मुताबिक अनुराग कश्यप की जल्द ही आने वाली फिल्म जिसका नाम है 'रामन राधव 2.0' जिसके आजकल बहुत ज्यादा ही चर्चे है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी अपने अभिनय का लोहा मनवाते हुए नजर आने वाले है. अनुराग कि यह जो फिल्म है वह एक रीयल लाइफ सीरियल किलर की जिंदगी पर आधारित है।

पता चला है कि अभिनेता विक्की कौशल ने ‘रमन राघव 2.0’ में अपने किरदार के लिए खुद को तैयार करने और अपना इस फिल्म में एक प्रकार से भयावह रूप दिखाने के लिए काफी मेहनत की. बता दे की विक्की कौशल ने इस फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए स्वंय को पांच दिन तक एक कमरे में बंद रखा था। अभिनेता विक्की कौशल इससे पहले भी अपनी फिल्मों में कई चुनौतीपूर्ण किरदारों को निभा चुके हैं। निर्देशक अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक कुख्यात हत्यारे का किरदार निभा रहे हैं।

‘मसान’ के अभिनेता विक्की ‘रमन राघव 2.0’ में एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगे। विक्की ने कहा, ‘‘यह किरदार अभी तक मैंने जितने भी किरदार निभाए हैं, उनसे काफी अलग है। यह एक आदर्श पुलिसकर्मी नहीं है.बल्कि एक परेशान, बावला, नशा करने वाला अपनी ही कई परेशानियों से जूझ रहा इंसान है। मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि यह एक ऐसे इंसान की कहानी थी जिसे मैं आसानी से नहीं समझ पाता।’’ अनुराग कश्यप की यह फिल्म 1960 के मध्य के दशक में एक चर्चित अपराधी रामन राघव के जीवन पर आधारित है, जिसने लगभग दो दर्जन लोगों की हत्याएं की थीं। नवाज इसी रामन का किरदार अदा कर रहे हैं। विकी कौशल एक इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। यह फिल्म 27 मई को रिलीज हो रही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -