I for India कॉन्सर्ट में विद्या बालन ने की घरेलू हिंसा पर बात
I for India कॉन्सर्ट में विद्या बालन ने की घरेलू हिंसा पर बात
Share:

कोरोना वायरस ने इस समय सभी को अपनी चपेट में लेने के लिए एक बड़ा जाल फैलाया हुआ है. ऐसे में इस महामारी के चलते देश के सेलेब्स ने एक ऐसे डिजिटल इंडोर कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया जो गिव इंडिया द्वारा शुरु किया गया. वहीं इस कॉन्सर्ट को देश के सबसे बड़े फंड जुटाने वाले कॉन्सर्ट्स में भी शुमार किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि I for India नाम के इस कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारों ने अलग-अलग गतिविधियां की. वही विद्या बालन ने एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर बात की.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

जी दरअसल इस दौरान विद्या बालन ने कहा कि, ''कोरोना वायरस के चलते लोगों को घर पर समय बिताना पड़ रहा है. घर से बाहर ना निकलने की स्थिति में कई लोग फ्रस्ट्रेशन और स्ट्रेस का शिकार हो रहे हैं जिसके चलते देश में घरेलू हिंसा में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.'' इसी के साथ आगे विद्या ने कहा कि, ''कई अन्य समस्याओं की तरह ही लॉकडाउन में ये भी सुनिश्चित करने की जरुरत है कि घरेलू हिंसा पर लगाम लगाई जा सके और देश की महिलाओं को सुरक्षित माहौल प्रदान किया जाना चाहिए.'' वैसे विद्या के अलावा माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे के साथ मिलकर मशहूर सिंगर एड शीरिन का सॉन्ग परफेक्ट गाया और सभी का मनोरंजन किया.

इस दौरान लाइव इवेंट की शुरुआत डायरेक्टर्स करण जौहर और जोया अख्तर ने की थी और इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और उन्होंने कविता सुनाई. इसी क्रम में आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने भी दो सदाबहार गीतों को गुनगुनाया. वहीं आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ ने अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीता. इसी के साथ सैफ-करीना ने समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों का जिक्र किया और उनको हो रही परेशानियों पर खुलकर बात की. इन सभी के अलावा विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और ऋतिक रोशन जैसे कई सितारों ने इस कॉन्सर्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

लॉकडाउन बढ़ने पर संजय दत्त ने कही यह बात

फिर मदद के लिए आगे आए सलमान खान, बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर भेजा राशन

कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसाने से नाराज हुई यह अभिनेत्री, पीएम को सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -