मैं 'कपिल शर्मा शो' की कमी महसूस करती हूं- इशिता दत्ता

फिल्म 'फिरंगी' में कपिल शर्मा के साथ आने वाली अभिनेत्री इशिता दत्ता ने बताया कि, उन्हें कॉमेडियन कपिल शर्मा का टेलीविजन शो बहुत पसंद था और वह इसकी कमी महसूस कर रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इशिता दत्ता ने कहा कि, "हम सभी जानते हैं कि कपिल बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, वह लोगों को हंसाने से कभी नहीं थकते. कैमरे से अलग भी वह ऐसे ही हैं, लेकिन सबसे अच्छी बात मैंने यह देखी है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं"

आगे अभिनेत्री ने कहा कि, "इन दिनों, जब हम विभिन्न स्थानों पर अपने फिल्म के प्रचार के लिए जाते हैं तो देखते हैं कि दर्शक उन्हें सुपरस्टार की तरह मानते हैं और कहते हैं कि वे उन्हें पर्दे पर वापस देखना चाहते हैं. वे उन्हें काफी याद करते हैं, मैं भी 'कपिल शर्मा शो' की कमी महसूस करती हूं क्योंकि हमारी व्यस्त जिंदगी में यह शो तनाव दूर करने का जरिया था.

इस खूबसूरत अभिनेत्री का कहना है कि, फिल्म, राजीव ढिंग्रा द्वारा निर्देशित, पुराने स्कूल रोमांस का आकर्षण वापस लाता है, बता दे कि फिल्म फिरंगी शुक्रवार को रिलीज होगी. 2015 में बॉलीवुड में फिल्म "दृश्यम" के साथ अपने नाम का आगाज करने वाली अभनेत्री इशिता दत्ता का कहना है कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती है.

ये भी पढ़े

दीपिका की सुरक्षा में सामने आया ये एक्टर कहा- मुझे बॉडीगार्ड रख लो

दीपिका के बेंगलुरु स्थित घर के बाहर तैनात की गई पुलिस

महिलाए ही नहीं पुरुष भी होते है यौन शोषण का शिकार : राधिका आप्टे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -