Mother’s Day : माँ की इस बात से बहुत चिढ़ती थी आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की और करीब 8 करोड़ अपने नाम किये हैं. वहीं आलिया अपनी फिल्म राज़ी की जबरदस्त ओपनिंग से बहुत खुश हैं. गौरतलब हैं कि इस फिल्म में आलिया के साथ उनकी माँ सोनी राज़दान भी नजर आई हैं. इन दिनों आलिया फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं.

मदर्स डे के इस ख़ास मौके पर जब आलिया से पूछा गया कि अपने जीवन में मां की क्या अहमियत हैं. इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि मैं बिल्कुल अपनी मां की ही तरह बन चुकी हूं, एक समय था जब मैं अपनी मां की एक खास आदत यानी लोगों को ज्ञान देते रहने की आदत से परेशान और चिढ़ जाती थी, लेकिन आज मैं खुद वही करने लगी हूं. आलिया ने बताया कि आज मैं भी मां जैसी हो गई हूँ.

इसके अलावा आलिया ने अपनी माँ के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब वह माँ के साथ शूट पर पहुंची तो वह बेहद डर रही थी लेकिन बाद में उनके लिए सब कुछ आसान हो गया. शूट के बाद उन्हें पता चला कि उनकी माँ उनसे भी ज्यादा खूबसूरत अदाकारा हैं. गौरतलब हैं कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राज़ी मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी हुई हैं जिसमे आलिया भट्ट और मशहूर अभिनेता विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

इंस्टा पर ऐश्वर्या की पहली बोल्ड फोटो देख बेकाबू हुए फैन

साउथ स्टार फिल्म 'दबंग 3' में होगा विलेन

मां के त्याग और समर्पण की दास्ताँ है फिल्म 'मदर इंडिया'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -