'प्रीति जिंटा जैसी दिखती हूं इसलिए इंडस्ट्री में हुई एंट्री', बोली तापसी पन्नू

'प्रीति जिंटा जैसी दिखती हूं इसलिए इंडस्ट्री में हुई एंट्री', बोली तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछली बार शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ में दिखाई दी थीं। फिल्म को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 11 वर्ष पहले 2013 में डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से की थी। फिर उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने हिंदी मलयालम, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम किया है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के आरभिंक दौर के बारे में बात की तथा बताया कि वो प्रीति जिंटा को अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें इंडस्ट्री में इसलिए लाया गया क्योंकि वो प्रीति के जैसी नजर आती हैं। तापसी ने बताया कि बॉलीवुड में प्रीति जिंटा के कारण कैसे उनकी एंट्री हुई। उन्होंने कहा, “सबसे पहले मुझे बॉलीवुड में इसलिए लाया गया क्योंकि मैं प्रीति जिंटा जैसी नजर आती हूं। उनके अंदर बहुत पॉजिटिव एनर्जी है। ये बात तो सब अच्छी तरह से जानते हैं। वो बहुत होशियार और खुशमिजाज हैं।”

आगे उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि उनकी अच्छी इमेज के साथ काम करना होगा, क्योंकि मैं उनके नाम के कारण ही इंडस्ट्री में आई थी। इसलिए, मैंने हमेशा उनके जैसा बनने का प्रयास किया है। ” तापसी ने खुलासा किया की वो हमेशा प्रीति के जैसा बनने का प्रयास करती हैं। इसके कारण वो इंडस्ट्री में उनके नाम से आने को बताती हैं। तापसी अब कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं तथा इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बना चुकी हैं।

मेरे पास इस तरह की एक छवि है, लेकिन कभी-कभी ... कार्तिक आर्यन ने इस बात पर बयां किया अपना दर्द

'अंबरसरिया' गाने वाली लड़की ने कैलाश खेर और अनु मलिक पर लगाए गंभीर आरोप, सलमान पर भी साधा निशाना

शादी से पहले सोनाक्षी ने रविवार अपने होने वाले ससुराल वालों और भाभी के साथ बिताया, एक्ट्रेस जहीर के परिवार के साथ चिल करती आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -