साउथ एक्टर बालकृष्ण का बड़ा बयान, बोले- कौन है एआर रहमान...

Jul 22 2021 04:16 PM
साउथ एक्टर बालकृष्ण का बड़ा बयान, बोले- कौन है एआर रहमान...

टॉलीवुड स्टार और विधायक नंदामुरी बालकृष्ण ने एआर रहमान के बारे में एक साक्षात्कार में अपनी टिप्पणी के बाद खुद को विवादों में ले लिया। एक तेलुगु चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान कौन हैं? 

उन्होंने यह भी कहा कि भारत का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार 'भारत रत्न' उनके पिता, दिवंगत अभिनेता-राजनेता एनटी रामाराव के 'पैर की अंगुली' के बराबर है। 61 वर्षीय अभिनेता ने समाचार चैनल से कहा, "मुझे नहीं पता कि कौन रहमान है। मुझे परवाह नहीं है। एक दशक में एक बार, वह एक हिट देता है और ऑस्कर पुरस्कार प्राप्त करता है।" आपको बता दें कि उन्होंने न केवल ऑस्कर पर टिप्पणी की, बल्कि वह भारत रत्न की भी कद्र नहीं करते। “ये सभी पुरस्कार मेरे पैर के बराबर हैं। तेलुगु सिनेमा में मेरे परिवार के योगदान की भरपाई कोई पुरस्कार नहीं कर सकता। 

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि भारत रत्न एनटीआर के नाखून के बराबर है। पुरस्कारों से दुखी होना चाहिए, मेरे परिवार या मेरे पिता को नहीं।” बाद में, उन्होंने जेम्स कैमरून पर कटाक्ष किया, उन्होंने कहा, "मैं हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून के विपरीत अपनी शूटिंग जल्दी से खत्म करना पसंद करता हूं, जो एक फिल्म को पूरा करने में सालों लगते हैं। जिस तरह से मैं काम करता हूं, मैं कम समय में ज्यादा हिट फिल्में करता हूं।" काम के मोर्चे पर, वह बोयापति श्रीनु द्वारा लिखित और निर्देशित अपनी अगली फिल्म अखंड की शूटिंग कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में धूमधाम से मनेगा दही हंडी का त्यौहार, पार्टी मनसे ने किया एलान

हरियाणा की इस मशहूर स्टार ने तोड़ा सपना चौधरी का रिकॉर्ड, वीडियो को मिले करोड़ो व्यूज

जूनियर एनटीआर के मुस्लिम लुक पर केवी विजयेंद्र ने कही ये बात...