मुझे नहीं पता फिल्मों में आने के लिए किसने प्रेरित किया- राजकुमार राव
मुझे नहीं पता फिल्मों में आने के लिए किसने प्रेरित किया- राजकुमार राव
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजकुमार राव ने बहुत ही जल्द फिल्म जगत में अपनी पहचान बना ली है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव से जब पूछा गया कि, किस चीज ने उन्हें अभिनय में आने के लिए प्रेरित किया.

इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं पता कि किस चीज ने मुझे प्रेरित किया, लेकिन मुझे याद आता है कि बचपन में मैं अपने परिवार के साथ काफी फिल्में देखा करता था और जब स्कूल में था तो थिएटर से मैंने अभिनय की शुरुआत की, फिर मुझे इससे लगाव हो गया. मुझे कुछ अलग बनना, अलग किरदार निभाना भाने लगा. यह सोचने लगा कि यह एक खूबसूरत दुनिया है. मैं कई कलाकारों और लोगों की नकल किया करता था. अभिनय करने का मैंने वास्तव में लुत्फ उठाया है."

इसके बाद जब राजकुमार राव से पूछा कि, 'न्यूटन' जैसी फिल्म के बाद दर्शकों की उनसे अपेक्षा बढ़ गई है, तो क्या बढ़िया पटकथा चुनने को लेकर वह किसी तरह का दबाव महसूस करते हैं. उन्होंने कहा कि, "मैं हर बार अच्छी पटकथा से जुड़ने की कोशिश करता हूं, मैं करियर की शुरुआत से ही ऐसा करने की कोशिश करता रहा हूं. अगर आप मेरी फिल्मों को देखें तो मैंने हमेशा बेहतरीन कहानी वाली फिल्में चुनने की कोशिश की है. चाहे वह 'ट्रैप्ड' हो या 'शाहिद', 'न्यूटन' या 'बरेली की बर्फी' हो, यह सिलसिला जारी रहेगा और मेरी यही कोशिश रहती है कि मैं अपने चाहने वालों को कुछ और नया पेश करूं और बतौर अभिनेता खुद को चुनौती दूं."

ये भी पढ़े

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -