मुझे फिल्मे मेरे पापा की वजह से नहीं मिलती : जैकी

May 07 2015 10:11 AM
मुझे फिल्मे मेरे पापा की वजह से नहीं मिलती :  जैकी

बॉलीवुड में अपने छह साल के छोटे से करियर में अभिनेता जैकी भागनानी ने यंगिस्तान और फालतू जैसी पांच फिल्मो में काम किया है और इन सारी फिल्मो को उनके पिता वासु भगनानी ने प्रोड्‍यूस किया है. अब एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी अपनी अगली फिल्म 'वेलकम टू कराची' के साथ दर्शको का मनोरंजन करने आ रही है. लेकिन अब एक्टर जैकी भागनानी अपने पिता के साथ और काम नहीं करना चाहते.

जैकी ने कहा है 'पापा के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है, पर लोगों को यही लगता है कि मुझे सारी फिल्मे मेरे अभिनय की वजह से नहीं बल्कि मेरे पापा के निर्माता होने की वजह से मिलती है, इसलिए ये ही सही समय है कि मैं लोगो को दिखा सकूं कि मुझे फिल्में मेरे अभिनय की वजह से ही मिलती हैं. मैं किसी भी तरह की असफलता से नहीं डरता हूं. जैकी की आने वाली इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर अभिनेता अरशद वारसी भी हैं.

वैसे वासु भगनानी ने इस फिल्म में जैकी को मजबूरी में ही लिया है क्योंकि वे पहले यह रोल इरफान खान को देने वाले थे. इरफान ने ऐन वक्त पर फिल्म करने से मना कर दिया तो जैकी को उनका रोल करना पड़ा. वैसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.