मैं खुद को कभी भी स्टाइलिश नहीं समझता- शाहिद कपूर

Dec 03 2017 02:28 PM
मैं खुद को कभी भी स्टाइलिश नहीं समझता- शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चर्चा में चल रहे है. इसी बीच उन्होंने अपनी पत्नी मीरा को लेकर एक बात कही है. बता दे कि, शाहिद कपूर के बारे में यह काफी चर्चित है कि उनके बहुत कम दोस्त हैं. यही नहीं बल्कि, इंडस्ट्री के लोगों के साथ भी वह बहुत कम दिखते हैं. लेकिन अब उनको उनकी पत्नी मीरा के रूप में घर पर ही एक बेहद खास दोस्त मिल गया है, जिससे वह जो चाहें बातें कर सकते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा, "मेरे पास घर पर मेरी आलोचक हैं, मीरा ऐसी हैं जिससे आप सलाह ले सकते हैं" इसके अलावा शाहिद ने कहा, "मैं खुद को कभी भी स्टाइलश नहीं समझता हूं, मेरी फिल्म 'मौसम' के दौरान भी सोनम ने मुझे फैशन टिप्स दिए थे" फिलहाल शाहिद कपूर फिल्म पद्मावती को लेकर सुर्खियों में बने रहते है.

बता दे कि, साल की सबसे ज्यादा विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अब भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है. करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है जिसके चलते उन्होंने फिल्म बैन की मांग भी की है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म बैन की याचिका को ख़ारिज कर दिया है.

ये भी पढ़े

टेलर स्विफ्ट के साथ गाना चाहती है ये एक्ट्रेस

अजमेर शरीफ पहुंची मिस इंडिया

क्या आपने देखी भारती की खूबसूरत मेहँदी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर