'मैं कल मर चुकी..', तस्लीमा नसरीन ने खुद को Twitter पर क्यों घोषित किया मृत ?
'मैं कल मर चुकी..', तस्लीमा नसरीन ने खुद को Twitter पर क्यों घोषित किया मृत ?
Share:

नई दिल्ली: इस्लामिक कट्टरपंथ के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली तसलीमा नसरीन अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार भी उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर खुद को मरा हुआ घोषित कर दिया है. वहीं, तस्लीमा नसरीन के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 

बता दें कि इससे पहले इस्लामी कट्टरता के खिलाफ लिखने की वजह से उनका फेसबुक अकाउंट तीन बार सस्पेंड किया जा चुका है. वर्ष 2022 में तो तस्लीमा नसरीन को फेसबुक ने मृत घोषित कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने खुद ट्विटर पर पोस्ट डालकर अपने जिंदा होने का ऐलान किया था. हालांकि इस बार उन्होंने अपने मरने का ऐलान कर दिया है. दरअसल, अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली बांग्लादेशी मूल की प्रसिद्ध लेखिका और मानवाधिकार कार्यकर्ता तसलीमा नसरीन एक बार फिर चर्चा में हैं. 

तस्लीमा नसरीन ने एक ट्वीट करते हुए अपने आप को मरा हुआ घोषित कर दिया है. उन्होंने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आई डाइड यस्टर्डे’ (I died yesterday). जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. यहां यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए. एक यूज़र ने लिखा कि चालीसवां कब है. वहीं एक ने पूछा कि, 'कहां से मैसेज कर रही हैं, स्वर्ग से या नरक से.' साक्षी सिंह नामक एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'नहीं कल आपने पुरानी तसलीमा नसरीन को मार डाला. जैसे राहुल गांधी ने पुराने राहुल गांधी को मारा है.' एक यूजर ने तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीडियो भी शेयर किया है.  

'हमारी पार्टी में कांग्रेस जैसी गुटबाजी नहीं..', DAP की पहली बैठक में बोले गुलाम नबी आज़ाद

Fact Check: जय श्री राम न कहने पर असीम को ट्रेन में बेल्ट से पीटा, दाढ़ी पकड़कर हिलाई

'लापरवाही के कारण हुई मेरे पिता की मौत..', संतोख सिंह के बेटे का दावा, भारत जोड़ो यात्रा में हुआ था निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -