'मुझे नहीं आया कोई हार्ट अटैक..', इंजमाम-उल-हक़ ने दी सफाई

'मुझे नहीं आया कोई हार्ट अटैक..', इंजमाम-उल-हक़ ने दी सफाई
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक को हार्ट अटैक आने की खबरों के बीच उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि उन्हें कोई दौरा नहीं पड़ा था। उनके अनुसार, धमनी ब्लॉक होने के चलते उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। इंजमाम ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वह पेट में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल गए थे रूटीन चेकअप के दौरान धमनी में ब्लॉक का पता चला।

इंजमाम ने अपने वीडियो में कहा कि, मैं पाकिस्तान और दुनिया के सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरी सेहत के लिए दुआ की। मैं पाकिस्तान के लोगों, यहां के क्रिकेटर दुनिया भर में सभी को धन्यवाद देता हूं। इंज़माम ने कहा कि, मैंने रिपोर्ट देखी जिसमें कहा जा रहा है कि मुझे हार्ट अटैक आया था। लेकिन यह गलत है। मैं रूटीन चेकअप के लिए अपने डॉक्टर के पास गया था, जिन्होंने कहा कि मुझे एंजियोप्लास्टी करानी होगी। 

इंज़माम ने आगे कहा कि एंजियोप्लास्टी के दौरान डॉक्टरों ने देखा कि मेरी एक धमनी ब्लॉक है, जिसके बाद उन्होंने स्टेंट डाला। यह सर्जरी सफल रही, मैं अस्पताल में 12 घंटे रहने के बाद घर लौटा। मैं अब ठीक हूं। इंजमाम ने कहा कि, मैं डॉक्टर के पास इसलिए गया क्योंकि मुझे कुछ असहज मसहूस हुआ। यह दिल के करीब भी नहीं था। यदि मैं दिखाने में देरी करता तो डॉक्टरों ने कहा कि इससे मेरा हृदय प्रभावित हो सकता था।

IPL 2021: विराट ब्रिगेड का RR से मुकाबला आज, राजस्थान के लिए 'करो या मरो' का मैच

85 साल बाद भोपाल पहुंची महिला हॉकी टीम की वीरांगनाएं, CM ने दिए लाखों रुपए

मोइन अली के संन्यास को लेकर बोले जो रुट- "टीम के लिए विभिन्न कारणों से बड़ी हानि है...."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -