गोवा पहुंचकर बोलीं ममता बनर्जी- ‘मैं यहां सीएम बनने नहीं आई...'
गोवा पहुंचकर बोलीं ममता बनर्जी- ‘मैं यहां सीएम बनने नहीं आई...'
Share:

गोवा पहुंची तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बताया कि मछली एवं फुटबॉल दो चीजें हैं जो बंगाल एवं गोवा को जोड़ती हैं, उन्होंने बताया कि वह प्रदेश में केंद्र की ‘दादागिरी’ नहीं होने देंगी। हालांकि, पश्चिम बंगाल की सीएम ने बताया कि न तो वह प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए आई हैं तथा न ही गोवा की सीएम बनने के लिए। पणजी में अपने पहले संबोधन में ममता बनर्जी ने कोंकणी में बताया, "दिल्ली की दादागिरी नहीं चलेगी। मैं बाहरी नहीं हूं, मैं गोवा की मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहती।"

आगे बताते हुए ममता बनर्जी ने कहा, “मैं एक भारतीय हूं, मैं कहीं भी जा सकती हूं। यदि बंगाल मेरी मातृभूमि है, तो गोवा भी मेरी मातृभूमि है। मैं गोवा आती हूं, वे मेरे पोस्टर खराब करते हैं। उनकी मानसिकता प्रदूषित है। उन्होंने मुझे काले झंडे बताए, मैंने नमस्ते बोला।" गोवा में ममता बनर्जी की फोटोज वाले कई होर्डिंग्स को उनकी यात्रा से पहले खराब कर दिया गया था, जिसके पश्चात् भारतीय जनता पार्टी एवं टीएमसी के बीच तीखे आरोप-प्रत्यारोप आरम्भ हो गए।

ममता बनर्जी ने बताया, "हम लोकतंत्र में भरोसा करते हैं तथा गोवा सुन्दर है। मैं यहां सत्ता पर कब्जा करने के लिए नहीं हूं, यहां सहायता करने के लिए हूं। आप मछली से प्यार करते हैं, हम मछली से प्यार करते हैं। आप फुटबॉल से प्यार करते हैं, बंगाल को फुटबॉल पसंद है।" ममता बनर्जी के साथ गोवा के पूर्व सीएम फलेरियो, TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन एवं स्थानीय नेता भी थे। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अगले वर्ष के आरम्भ में होने वाले प्रदेश चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस को मजबूत करने के लक्ष्य से तीन दिवसीय यात्रा पर गोवा पहुंचीं।

TMC में शामिल हुई ये मशहूर अभिनेत्री

नवाब मलिक का एक और बड़ा धमाका, बोले- फैशन टीवी का हेड काशिफ खान है ड्रग माफिया...

मानहानि मामला: आज कोर्ट में दर्ज होगा राहुल गाँधी का बयान, अदालत ने दिया हाजिर होने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -