'मैं शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं...', बॉयफ्रेंड ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका तो झलका इस एक्ट्रेस का दर्द
'मैं शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं...', बॉयफ्रेंड ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका तो झलका इस एक्ट्रेस का दर्द
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत बिजनेसमैन आदिल खान संग अपनी लव लाइफ का लुत्फ़ उठा रही हैं। आदिल के प्यार में राखी बहुत बदल गई हैं। राखी ने बॉयफ्रेंड के कारण अपना पहनावा भी बदल लिया है। अब वे रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने से बच रही हैं। आदिल को राखी के ऐसे ऑउटफिट पहनना पसंद नहीं था। अब आदिल ने राखी के ऑउटफिट पर ओब्जेक्शन करने पर रिएक्ट किया है।

मीडिया से चर्चा में आदिल ने सफाई दी और अपना पक्ष रखा। उन्होंने स्पष्ट कहा कि मैंने कभी राखी को बदलने के लिए फोर्स नहीं किया है। केवल अपना पक्ष उनके सामने रखा। राखी स्वयं बदलना चाहती थीं तथा उन्हें ये परिवर्तन पसंद आ रहा है। सॉन्ग 'तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं' के लॉन्च पर आदिल ने अपनी चुप्पी तोड़ी तथा बताया क्यों उन्होंने राखी को रिवीलिंग ऑउटफिट पहनने से रोका।

आदिल बोलते हैं- कपड़े आपकी खूबसूरती बढ़ाते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। मैं मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं, वे क्रिश्चियन बैकग्राउंड से हैं। ऐसा नहीं है अपना धर्म और सब कुछ छोड़कर मैं राखी के साथ इंडस्ट्री में आ गया हूं। मुझे अपने परिवार और अपने धर्म का भी ख्याल रखना है, जहां से मैं आता हूं। ऐसा नहीं है कि धर्म इन चीजों की अनुमति देता है। कपड़ों को लेकर बहुत पाबंदियां हैं। पहले राखी के कपड़े इतने अच्छे नहीं रहते थे। वो अधिक रिवीलिंग होते थे। मैं राखी से ये नहीं कह रहा कि हिजाब या बुर्का पहनो। आदिल ने कहा- राखी को ऐसे कपड़े पहनने का मन था। मैंने कभी राखी पर कभी दबाव नहीं डाला, बस उन्हें समझाया है। वो खुद भी बदलना चाहती हैं। आप राखी से पूछ सकते हैं।

फिर राखी ने कहा- क्योंकि मैं आदिल के साथ रहना चाहती हूं। मैं चाहती हूं हमारी जोड़ी बनी रहे। मैं आदिल एवं उनके परिवारवालों का दिल नहीं दुखा सकती। तो क्यों ना मैं खुद बदल हो जाऊं। कपड़ों से क्या फर्क पड़ता है। मैं वही राखी हूं। लोग भी मुझे इन ऑउटफिट में पसंद कर रहे हैं। मगर जब मैं शॉपिंग के लिए जाती हूं और शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं कि मैं तुझे पहन नहीं सकती। मैं कभी ऑउटफिट को तो कभी आदिल को देखती हूं। मैं ड्रेस को बोलती हूं कि मैं तुझे पहनने लायक नहीं। मेरा दिल जलता है जब भी मैं किसी लड़की को छोटी ड्रेस में देखती हूं।

उर्फी जावेद ने पहन डाली इतनी 'रिस्की' ड्रेस, देखकर बुरा हुआ लोगों का हाल

मात्र 18 दिन में इस एक्ट्रेस ने घटा लिया इतना वजन, तस्वीर देखकर चौंके लोग

सलमान खान के साथ बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री! नाम जानकर उछल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -