कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे शाहिद
कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अब इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे शाहिद
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर का यह साल बहुत अच्छा रहा क्योंकि इस वर्ष उन्होंने 'कबीर सिंह' जैसी धमाकेदार सुपरहिट फिल्म दी है। 'कबीर सिंह' के बाद एक बार फिर शाहिद साउथ की एक फिल्म के रीमेक में दिखाई देंगे जिसका नाम 'जर्सी' होगा। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म में एक ऐसे क्रिकेटर की कहानी है जो 30 साल की उम्र के बाद इंडियन क्रिकेट टीम में सिलेक्ट होने के लिए संघर्ष कर रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, 'मैं इस कहानी से काफी जुड़ाव महसूस करता हूं क्योंकि मैं ऐसा सोचता भी था कि मुझे कुछ और करना चाहिए क्योंकि मेरी कोई भी फिल्म नहीं चल रही थी। हर किसी की जिंदगी में ऐसा वक्त आता है जब वह सोचता है कि आखिर मेरे साथ ऐसा क्यों नहीं हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलती कर दी है?' शाहिद ने कहा कि उसके बाद उन्होंने बगैर सफलता की चिंता किए अपने काम पर ध्यान दिया।

उन्होंने कहा, 'मैं ऑरिजन फिल्म करना चाहता था जिससे लोग ये न सोचें कि मैं केवल रीमेक ही करता हूं। लेकिन जब मैंने जर्सी को देखा तो यह मेरे दिल को छू गई। मैं इसे देखते हुए 4 बार रो पड़ा। इसका किरदार कबीर सिंह जैसा नहीं है। वह शांत है और कम बोलता है लेकिन उसमें काफी गहराई है।' शाहिद अभी इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। जल्दी ही इसकी शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू होगी।

अनन्या पांडे की फिल्म हिट होते ही करण जौहर ने किया याद, दीपिका पादुकोण के साथ आएगी नजर

शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया उन्हें इस वजह से निर्देशक बनने से लगता हैं डर

कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -