अपना खान रोज बनाती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शाकाहारी हूं...'
अपना खान रोज बनाती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शाकाहारी हूं...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में बात करते हुए कुछ खुलासे किए हैं. उन्होंने अपने खाना बनाने को लेकर कहा कि, ''वह प्रतिदिन अपना खान खुद बनाती हैं.'' जी हाँ, फिल्म जन्नत 2 में नजर आई अभिनेत्री ने यह खुलासा एक बाचतीच में किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में देवरस के अनुभवात्मक मंच द डोजर्स क्लब के दूसरे चरण के लिए शेफ विक्की रत्नी के साथ कोलैबोरेट किया है और शहर के सबसे लोकप्रिय रेस्तरां में पॉप अप की अपनी सीरीज के साथ द डोजर्स क्लब ग्रहकों को एक अनूठा भोजन और हाइबॉल अनुभव देने का काम करता है.

ऐसे में यहाँ जब ईशा से पूछा गया कि आप कितनी बड़ी फूडी हैं? तो इस सवाल के जवाब में ईशा ने कहा, ''हां मैं फूडी (खाने की शौकीन) हूं. मैं शाकाहारी हूं, लेकिन इसलिए शायद विक्की द्वारा तैयार किया गए खाने में कई शाकाहारी विकल्प मौजूद होते हैं.''

इसी के साथ उन्होंने अपने पसंदीदा भोजन पर बात करते हुए कहा, ''घर का बना हुआ उत्तर-भारतीय खाना. उनका पसंदीदा रेस्तरां दिल्ली के कुतुब स्थित ओलिव और मुंबई का याचुचा है.'' इसी के साथ आगे ईशा ने कहा, ''मुझे ताजा खाना खाना पसंद है, इसलिए मैं अपना खान रोज खुद बनाती हूं. इसके अलावा मैं कम नमक खाती हूं पर मुझे तीखा पसंद है.'' ईशा को आप सभी ने कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन वह अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी दमदार फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

एक्सीडेंट में याद्दाश खो बैठी यह मशहूर एक्ट्रेस, अब हो चुकी है ऐसी हालत

सलमान की नयी फिल्म पर अक्षय ने किया मजेदार ट्वीट, साथ ही दिया सुझाव

एक फिल्म से हिट हुई थी यह एक्ट्रेस, आज बिता रही है गुमनाम जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -