'स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि MVA रहेगा और हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे': अजित पवार
'स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि MVA रहेगा और हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे': अजित पवार
Share:

मुंबई: NCP के प्रमुख शरद पवार ने महा विकास अघाड़ी को लेकर कुछ दिन पहले बड़ा बयान दिया था। शरद पवार ने कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनाव तक ये गठबंधन रहेगा या नहीं, कहा नहीं जा सकता। शरद पवार के बयान के पश्चात् महाराष्ट्र में विपक्ष के इस गठबंधन के भविष्य को लेकर कयासों का दौर आरम्भ हो गया था। इसे लेकर अब शरद पवार के भतीजे अजित पवार का बयान आया है।

मंगलवार को मीडिया से चर्चा करते हुए अजित पवार ने MVA को लेकर सवाल के जवाब में कहा कि गठबंधन में एकजुटता बरकरार है। उन्होंने कहा कि हर किसी को ये अधिकार है कि वो अपने विचार, अपनी बात रख सकता है। अजित पवार ने साथ ही ये भी स्पष्ट किया कि महा विकास अघाड़ी में उच्च स्तर पर लिया गया फैसला ही अंतिम होता है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि MVA रहेगा तथा हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। अजित पवार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मुंबई दौरे, महाराष्ट्र NCP के अध्यक्ष जयंत पाटिल से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ को लेकर सवालों के भी जवाब दिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मुंबई आ रहे हैं। अजित पवार ने कहा कि केजरीवाल एवं मान मुंबई पहुंचकर शरद पवार और उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल एवं भगवंत मान की शरद पवार और उद्धव ठाकरे के साथ होने वाली मुलाकात के चलते वे भी उपस्थित रहेंगे। 

अजित पवार ने जयंत पाटिल से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ को लेकर सवाल पर कहा कि सभी केंद्रीय एजेंसियों को जांच का अधिकार है। उन्होंने कहा कि हमें जांच में केंद्रीय एजेंसियों की मदद करना चाहिए। अजित पवार ने तंज करते हुए कहा कि आपने देखा ही है कि कितने नेता, सांसद एवं केंद्रीय मंत्री पहले ही वॉशिंग मशीन में धुलकर पवित्र हो चुके हैं। अब उनको चैन की नींद आती है। उन्होंने कहा कि मेरा बस इतना कहना है कि बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं होना चाहिए। अजित पवार ने कहा कि यदि सबूत हैं तो उनके आधार पर एजेंसियों को नोटिस जारी करने का पूरा अधिकार है। हाल के दिनों में कई नेताओं को प्रवर्तन निदेशालय ने समन किया। उन्होंने प्रफुल्ल पटेल, अनिल देशमुख, छगन भुजबल को प्रवर्तन निदेशालय के समन का जिक्र किया तथा कहा कि इसे लेकर मैं कुछ भी कहना नहीं चाहता। अजित पवार ने कहा कि जब मुझसे संबंधित कई ठिकानों पर छापेमारी की गई थी, मैंने तब भी कोई बयान नहीं दिया था। उनको उनका काम करने देता हूं तथा मैं अपना काम करता रहता हूं।

शिक्षक भर्ती घोटाला: 'CBI-ED मुझे डरा नहीं पाएंगी..', ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने केंद्र पर साधा निशाना

'लिखकर रख लो, चंद्रबाबू नायडू जैसा ही होगा नितीश कुमार का हाल..', प्रशांत किशोर ने क्यों की यह भविष्यवाणी ?

‘द केरल स्टोरी’ देख लव जिहाद पीड़िता ने आरोपी को कराया गिरफ्तार तो बोले गृहमंत्री- 'ममता दीदी देख लो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -