COVID-19 के चलते इस साउथ एक्टर ने लोगों से मांगी माफ़ी

साउथ मूवी से अपनी पहचाने बनाने वाले अभिनेता Vishwak Sen को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है. जी हां  "आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है? क्या आप COVID-19 के लिए एक दवा का आविष्कार करने की कोशिश कर रहे हैं? आप सभी एक 'अप्पार' की बैठक या क्या करने गए थे?" रविवार की जनता कर्फ्यू के दौरान '5pm ताली' की घटना के कुछ घंटों बाद सामने आए एक वीडियो क्लिप में नाराज विश्वक सेन ने पूछा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'अपर' शब्द के उपयोग ने लोगों के एक वर्ग को नाराज कर दिया है. कुछ नाराजगी के बाद, 'हिट' अभिनेता ने शब्द का उपयोग करने के लिए माफी मांगी है.   "यह सिर्फ एक मेडिकल इमरजेंसी नहीं है, बल्कि एक हेल्थ इमरजेंसी है. जब मैंने लोगों को शाम 5 बजे सड़कों पर निकलते देखा, तो मैं आगबबूला हो गया.

जानकारी केव लिए हम बता दें कि गुस्से के एक फिट में, मैंने एक निश्चित शब्द का इस्तेमाल किया जिसने एक समुदाय को नाराज कर दिया. मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया. किसी बुरे इरादे के साथ. मेरा मतलब केवल इस बात से है क्योंकि मैं चाहता हूं कि COVID-19 महामारी के कारण कोई भी प्रभावित न हो, "ई नगरनिकी एमैनडी 'और' फलकनुमा दास 'अभिनेता ने आज कहा.

अपने पति संग  मालदीव में जन्मदिन मन रही हैं साउथ एक्ट्रेस पूजा रामचंद्रन

कोरोना वायरस : जागरूकता फैलाने के लिए इन पंजाबी स्टार ने शेयर किए वीडियों

क्यूट लुक में नजर आई मिमी चक्रवर्ती, वायरल वीडियो में कोरोना पर बोली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -