मैं 'गली बॉय' के लिए बेहद उत्साहित हूं- आलिया भट्ट
मैं 'गली बॉय' के लिए बेहद उत्साहित हूं- आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में है. आलिया का कहना है कि, फिल्म 'गली बॉय' के लिए बेहद उत्साहित है. बता दे कि फिल्म निर्देशक जोया अख्तर बना रही है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आएंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि, "मैं इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं, मुझे फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है. जब से मैंने रणवीर के साथ ऐड की एक पूरी सीरीज की शूटिंग की है तब से मैं समझ गई हूं कि रणवीर एकदम पागल है, उसमें बहुत ज्यादा एनर्जी है. हम जब ऐड की शूटिंग करते हैं तो वह पूरा समय सिर्फ अपने किरदार में रहकर ही बात करता है, वह रणवीर की तरह कभी भी बात नहीं करता. अब जब मैं उसके साथ फिल्म में काम करने वाली हूं तो उमीद करती हूं कि उसका पागलपन सैट पर भी जारी रहेगा."

इसके अलावा आलिया ने जुड़वा-3 में काम करने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि, मैं वरुण को हमेशा कहती रहती हूं कि मैं जुड़वा-3 में काम करने के लिए मरी जा रही हूं. मैने डेविड साहिब को कहा कि डेविड सर जुड़वा-3 में आप मुझे ले लो. जुड़वा जैसी कॉमेडी फिल्म में काम करने की वजह है उसकी खूबसूरत कॉमेडी. दर्शकों को हंसाना आसान काम नहीं है.

ये भी पढ़े

इन विलेन्स से भिड़ता दिखेगा टाइगर

जो भी पसंद आता है पहन लेती हूँ- दिशा पटानी

देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -